Raebareli News: हरियाणा में भाजपा की जीत पर रायबरेली में बटीं जलेबी

Raebareli News: बीजेपी ने 90 सीटों में 48 सीटों पर जीत का जश्न मनाते हुए बीजेपी ने सुपरमार्केट को दुल्हन की तरह सजाया और खूब पटाखे दागे वा जमकर जलेबी खिलाई।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-08 20:13 IST

Raebareli News: हरियाणा में लगातार तीसरी बार बीजेपी की प्रचंड जीत के साथ सरकार बनने पर राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलेबी बांटकर लोगों का मुंह मीठा कराया, जहां बीजेपी ने 90 सीटों में 48 सीटों पर जीत का जश्न मनाते हुए बीजेपी ने सुपरमार्केट को दुल्हन की तरह सजाया और खूब पटाखे दागे वा जमकर जलेबी खिलाई।

रायबरेली के भाजपा जिला अध्यक्ष बुद्धी लाल पासी ने कहा कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है। हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर पर एक बार फिर भरोसा जताया है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत का मनाया जश्न 

जिला अध्यक्ष ने आगे कहा कि राहुल गांधी को भारतीय संस्कृति का ज्ञान नहीं है। वह कहीं आलू से सोना बनाने की मशीन लगा देते हैं और कहीं जलेबी की फैक्ट्री खोलकर हजारों लोगों को रोजगार देने की बात करते हैं। यह जीत हरियाणा की जनता की जीत है। हरियाणा की जनता ने मोदी की नीतियों को सही ठहराते हुए भारी मतों से बीजेपी ने जीत की है।

भाजपा नेता शिवेंद्र प्रताप सिंह हरियाणा और जम्मू में बीजेपी की जीत को लेकर नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। लोगों को बीजेपी की नीतियों पर भरोसा है। इसीलिए हरियाणा और जम्मू में बीजेपी ने कमल खिलाया है। हरियाणा में राहुल गांधी कहते हैं कि जलेबी की फैक्ट्री लगवा देंगे। रायबरेली में तिलक भवन के सामने राजू जलेबी लगाने वाले सबसे मशहूर है। उनको यहां पर मोहब्बत की दुकान याद नहीं आ रही है। राहुल गांधी को अपने संसदीय क्षेत्र की दुकानों की जलेबी को रायबरेली में फैक्ट्री लगवाना चाहिए।

ढोल नगाड़े के साथ बांटी गई जलेबी 

वहीं हरियाणा में बीजेपी की जीत को लेकर व्यापारी नेता राकेश गुप्ता ने सुपरमार्केट में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ढोल नगाड़े के साथ जलेबी वितरणकर सैकड़ों लोगों का मुंह मीठा कराया किया और हरियाणा की जनता को धन्यवाद दिया।

Tags:    

Similar News