Raebareli News: मजदूर ने अपने साथी को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट, तलाश में जुटी पुलिस

Raebareli News: बुड्ढा कहके चिढ़ाने पर मजदूर ने अपने साथी मजदूर पर फावड़े से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-16 08:51 GMT

Raebareli Murder News (Pic: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। मामले में मजदूर ने अपने साथी मजदूर की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी। अपने साथी मजदूर से किसी बात पर नाराज होने के बाद हत्यारोपी मजदूर ने उसकी फावड़े के काट कर हत्या कर दी। फावड़े से मजूदर के शरीर के ऊपरी भाग यानी सिर और गले पर हमला किया। हमले से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बुड्ढा कहने पर शुरु हुआ विवाद

हत्या का यह मामला बछरावां थाना क्षेत्र के सेहंगो गांव के पास का है। इस गांव में आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के भवन का निर्माण चल रहा है। निर्माण कार्य के लिए बिहार और छत्तीसगढ़ के मजदूर बुलाए गए हैं। इसी बीच काम कर रहे एक मजदूर मंगल राम कहार पुत्र भरत राम निवासी सुर्ख‌ गढ़ा बिहार ने अपने साथी मजदूर दुर्गा केवट पुत्र कुंभज निवासी तिलेंडा लवान पुर जिला बलौदा छत्तीसगढ़ को बुड्ढा कहकर मजाक करने लगा। यहीं से दोनों में विवाद की शुरुआत हुई। बार-बार मना करने पर जब मंगल राम नहीं माना तो दुर्गा केवट ने फावड़ा उठाकर अपने साथ मजदूर मंगल राम पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

घटना के बाद हत्यारोपी फरार

हमला इतना भयानक था कि एक के बाद एक कई वार करने से मजदूर मंगल राम की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी दुर्गा केवट मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही फरार हत्यारोपी दुर्गा केवट की तलाश के लिए टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि मजदूरों में कहा सुनी को लेकर फावड़े से हमला करने से एक युवक की मौत हो गई है जिसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मारने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है। 

Tags:    

Similar News