दो बच्चों की हत्या कर विवाहिता ने लगाई फांसी, इलाके में मचा हड़कंप

Raebareli News: लालगंज कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में दो बच्चों की हत्या के बाद मां का फंदे से लटकता हुआ शव घर में मिला है।

Written By :  Shishumanjali kharwar
Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-16 13:00 GMT

रायबरेली में दो बच्चों की हत्या कर विवाहिता ने लगायी फांसी (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में डबल मर्डर और सुसाइड की घटना से हड़कंप मच गया है। लालगंज थाना क्षेत्र के लोदीपुर उतरवा गांव में यह घटना घटित हुई है जहां एक महिला ने खुद को फांसी लगा लिया और उसके पहले दो बच्चों मौत के घाट उतार दिया l संदिग्ध परिस्थितियों में दो बच्चों की हत्या के बाद मां का फंदे से लटकता हुआ शव घर में मिला है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। हालांकि विवाहिता ने बच्चों की हत्या कर स्वयं फांसी क्यों लगायी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लोधीपुर उतरांवा गांव का है।

महिला ने की दो बच्चों के साथ आत्महत्या 

लालगंज थाना क्षेत्र में घटी इस घटना के बाद जिले हड़कम्प मच गया है। वही इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई, पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे l मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। महिला के पति रतीभान यादव ने भी कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया । घटना शाम लगभग 4:00 बजे की बताई जा रही है जब सोनी यादव को घर वालों ने फांसी के फंदे से झूलता पाया और अंदर कमरे में उसके दो बच्चे जिसमें रिमझिम 3 वर्ष और रौनक 5 वर्ष को मृत पाया l

एसपी अभिषेक अग्रवाल: Photo- Newstrack

इस पूरे मामले में एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि महिला सहित दो बच्चों की मौत हुई है जिसका पोस्टमार्टम के बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चलेगा इसके बाद जांच की जाएगी फिलहाल परिजन अभी कुछ बोलने से इनकार कर रहे हैं l

Tags:    

Similar News