Raebareli News: साइकिल गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

Raebareli News: साइकिल गोदाम में आग लगने से काफी नुकसान हो गया। दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-17 07:55 IST

गोदाम में लगी आग (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में शहर के मध्य स्थित बाजार सुपर मार्केट के पास एक साइकिल के गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम में भारी मात्रा में टायर भी थे जिसके चलते आग ने विकराल रूप ले लिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। आग लगने के कारणों का पता नही लग पाया है।

साइकिल गोदाम में लगी आग

सुपरमार्केट में अफरा तफरी मच गई जब संदिग्ध परिस्थितियों में साइकिल के गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दमकल की कई गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सुपर मार्केट का है जहां संदिग्ध परिस्थितियों में शिवकुमार गुप्ता के साइकिल के गोदाम में आग लग गई। देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने से आस पास के लोगों में अफरातफरी मच गई और लोग जान बचाकर भागने लगे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने घंटों की कड़ी में मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकान मालिक शिवकुमार गुप्ता ने बताया लगभग ₹5 लाख रुपए से अधिक का सामान जलकर राख हो गया है। 

शहर में गोदाम से लोगों को खतरा

वही स्थानीय लोगों कहना है कि जो गोदाम बनाया गया है यह बहुत ही खतरनाक है। इस तरह का गोदाम शहर के बाहर होना चाहिए जिससे आम आदमी सुरक्षित रहे। इन गोदाम पर न तो कोई सेफ्टी पॉइंट है। ना ही आग बुझाने के लिए कोई यंत्र। वहीं रायबरेली शहर में घरों के अंदर गोदाम बना कर रखने से घर के बगल के लोगों ने इन गोदामो पर आपत्ति भी जाहिर किया है। सुनील कुमार सिंह मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया की सुपर मार्केट में आग लगने की सूचना मिली। तत्काल फायर ब्रिगेड की गाड़ियां रवाना कर दी गई और कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पा लिया गया है। कोई जन हानि नहीं हुई है। 

Tags:    

Similar News