Raebareli News: रायबरेली में दरिंदा बना अधेड़, 9 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म

Raebareli News: मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-11-06 04:35 GMT

मामले की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह (Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में समुदाय विशेष के एक दरिंदे ने दरिंदगी की सभी हदों को पार कर दिया है। अधेड़ दरिंदे ने घर के बाहर खेल रही 9 साल की मासूम दलित बच्ची को बहला फुसलाकर खेत में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और मासूम को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। मासूम बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। बच्ची का लखनऊ में इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

ये पूरा मामला खीरों थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां घर के बाहर खेल रही 9 साल की मासूम बच्ची को पड़ोस में रहने वाला अधेड़ पीर दीन पुत्र मेहंदी हसन बहला फुसलाकर खेत में गया और जबरन दुष्कर्म किया। मासूम बच्ची चीखती चिल्लाती रही लेकिन, दरिंदे को जरा भी दया नहीं आई। मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद लहूलुहान हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, जब काफी देर बाद भी बच्ची घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। मासूम बच्ची घर से कुछ दूर पर खेत में लहूलुहान हालत में रोती हुई मिली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों की गठन

वही इस मामले मे अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि खीरो थाना के अंतर्गत पाहों पड़ता है, जहां कल यानी रविवार को लगभग 10:45 बजे एक लड़के ने सूचना दिया कि एक 55 वर्षीय अधेड़ ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। सूचना पर तुरंत पुलिस अधीक्षक और मेरे द्वारा घटना का निरीक्षण किया गया और पीड़िता को जिला अस्पताल में मेडिकल व इलाज के लिए भर्ती कराया गया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गयी है। इस संबंध मे अभियोग पंजीकृत कार्यवाही की जा रही है। 

Tags:    

Similar News