Raebareli: बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी को मारी गोली, जेवरात से भरा बैग लेकर फरार

Raebareli: लालगंज थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने अलसुबह सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गये। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Written By :  Shishumanjali kharwar
Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-02 06:21 GMT

रायबरेली में बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के सेमरपहा गांव के गणेशन मंदिर के पास सोमवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश जेवरात से भरा बैग छीन कर फरार हो गये। गोली सर्राफा व्यवसायी के चेहरे में धंस गयी है। आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सक उपचार कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चेहरे में धंसी गोली

मिली जानकारी के अनुसार पूरेगुरदी मजरे कोरिहरा में रहने वाले सर्राफा व्यवसायी हरिओम सोनी की अंबारा पश्चिम गांव में श्री बालाजी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। रोजाना की तरह सोमवार सुबह भी हरिओम सोनी अपनी बाइक से दुकान जाने के लिए घर से निकले थे। तभी गणेशन मंदिर के पास मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने हरिओम को घेर लिया। इसके बाद बदमाशों ने व्यवसायी पर फायर कर दिया। गोली लगने से हरिओम घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली हरिओम के चेहरे पर लगी है।

इसके बाद बाइक सवार बदमाश लगभग दस लाख रुपए कीमत के जेवरात से भरा बैग छीनकर मौके से फरार हो गये। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हो उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन परिजनों के अनुरोध पर डॉक्टरों ने घायल को लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश भी दी जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ अनिल कुमार सिंह और प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

Tags:    

Similar News