Raebareli News: गायब नाबालिक लड़की को नहीं ढूंढ पाई पुलिस, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

Raebareli News: नाबालिक बच्ची दीपिका अज्ञात महिला के पास से बरामद हुई। बच्ची के मिल जाने के बाद ग्रामीणों ने बछरावां थाने का घेराव किया। पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-17 03:01 GMT
ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव (Pic: Newstrack)

Raebareli News: नाबालिक लड़की दीपिका के परिजनों ने दीपिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की विरोध में गुस्साए ग्रामीणों सिहत देर रात थाने का घेराव किया। हंगामा की सूचना मिलने के बाद जिले के पुलिस के अधिकारी थाने पहुंचे। ग्रामीणों से बातचीत के दौरान मामले को शांत कराया गया।

गायब लड़की को खोजने में नाकाम

मामला रायबरेली जिले के बछरावां थाने का है। जहां पर बछरावां थाना क्षेत्र अमावा दोस्तपुर में रहने वाली नाबालिक लड़की दीपिका के परिजनों ने दीपिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी थी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के विरोध में गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने थाने का घेराव कर लिया। जानकारी के मुताबिक बीते 13 अगस्त को स्कूल जाते समय नाबालिक छात्रा दीपिका गायब हो गई थी। जिसकी सूचना दीपिका के परिजनों द्वारा तत्काल थाना बछरावां में देते हुए गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया था, लेकिन परिजनों द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद परिजन और उनके कुछ रिश्तेदार दीपिका की खोजबीन करने में अपने स्तर से लग रहे थे। खोजने के दौरान परिजनों ने लापता बेटी दीपिका को आज देर शाम लखनऊ के चारबाग पूल के नीचे खोज निकाला।

पुलिस ने शांत कराया मामला

नाबालिक बच्ची दीपिका अज्ञात महिला के पास से बरामद हुई। बच्ची के मिल जाने के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने बछरावां थाने का घेराव कर लिया, और पुलिस पर आरोप लगाया कि मुकदमा पंजीकृत करने के बाद भी पुलिस द्वारा बच्ची की खोज नहीं की गई और विवेचना में लापरवाही पर बरती गई है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से बात की गई तो तो उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा रायबरेली पर क्षेत्र के आसपास सभी पुलिस थानों में बच्ची का फोटो भिजवा दिया गया था। पुलिस अपने स्तर से बच्ची की तलाश करने में जुटी हुई थी। नाबालिक बच्ची के परजनों ने ही उसको ढूंढ निकाला है। ग्रामीण और परिजनों से बैठकर बातचीत हुई है और मामला शांत हो गया है।   

Tags:    

Similar News