Raebareli News: अचानक से स्टार्ट हो गई जीप, रसाईघर में घुसी

Raebareli News: जीप रसोईघर के मलबे में फंसने से पहले काफी देर तक बिना ड्राइवर की परिसर में अनियंत्रित नाचती रही। इस बीच थाने में मौजूद पुलिस कर्मी दहशत में आकर इधर-उधर भागने लगे।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-20 12:09 GMT

Raebareli News (Pic:Newstrack)

Raebareli News: जनपद में थाने के भीतर खड़ी जीप अचानक से स्टार्ट हो गई है। जिससे थाने में हड़कंप मच गई है। आपको बता दे कि रायबरेली में कोतवाली के अंदर थानेदार की जीप संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक से बिना ड्राइवर के चल पड़ी और पूरे परिसर में नाचने लगी। इस दौरान जीप थाने की रसोई घर को तोड़ती हुई उसके मलबे में जाकर फंस गई। मलबे में फंसी जीप का किसी तरह इंजन बंद कर उस पर काबू पाया गया। बाद में जेसीबी की मदद से मलबा हटाकर जीप को बाहर निकाला गया।

वरना हो सकता था बड़ा हादसा

रसोई के मलबे में फंसने से पहले काफी देर तक बिना ड्राइवर की जीप परिसर में अनियंत्रित नाचती रही। इस बीच थाने में मौजूद पुलिस कर्मी दहशत में आकर इधर-उधर भागने लगे। गनीमत रही कि अनियंत्रित गति से भाग रही जीप की चपेट में कोई पुलिस कर्मी या उनके परिवार का सदस्य नहीं आया वरना बड़ी घटना हो सकती थी। वहीं जीप रसोई घर में घूसने पर बूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आगे से जीप का मिरर टूट गई। 

सफाई करते समय स्टार्ट हो गई जीप - थाना प्रभारी

इस मामले में ऊंचाहार थाना प्रभारी बताया कि जीप की सफाई करते समय अचानक चाभी घूमने से गाड़ी स्टार्ट हो गई थी। हालांकि व्यावहारिक रूप से ऐसा संभव नहीं है। सीसीटीवी सामने आने के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। उधर पुलिस के आधिकारियों ने भी इस घटना पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है

Tags:    

Similar News