Raebareli News : पुलिस ने बरामद किए चोरी हुए 101 मोबाइल, मालिकों को लौटाए गए

Raebareli News : आमतौर पर किसी का मोबाइल फोन खो जाए तो शायद ही मिले, लेकिन अगर एक दिन अचानक आपको पुलिस खुद फोन करके बताए कि आपका मोबाइल फोन मिल गया है तो यकीनन आप खुशी से झूम उठेंगे।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-08 15:45 GMT

Raebareli News : आमतौर पर किसी का मोबाइल फोन खो जाए तो शायद ही मिले, लेकिन अगर एक दिन अचानक आपको पुलिस खुद फोन करके बताए कि आपका मोबाइल फोन मिल गया है तो यकीनन आप खुशी से झूम उठेंगे। पुलिस की सर्विलांस टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। विगत कुछ महीनों में खोए हुए 15 लाख रुपए के मोबाइल फोन को पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने शनिवार को प्रेस वार्ता में बताया कि विगत कुछ माह में बड़ी संख्या में लोगों के मोबाइल फोन खो गए थे। सर्विलांस सेल और एसओजी की संयुक्त टीम ने लगभग 15 लाख रूपये के 101 स्मार्ट फोन बरामद कर उनके स्वामियों के सुपुर्द किए हैं।

जिले में पुलिस के पास अक्सर मोबाइल चोरी होने या खोने की शिकायतें मिलती रहती हैं। चोरी हुए या खोए हुए मोबाइल को तलाशने के लिए एसपी अभिषेक अग्रवाल ने सर्विलांस प्रभारी के नेतृत्व में टीम को जिम्मदारी सौंपी है। सर्विलांस टीम ने प्रयास कर करीब 101 कीमती मोबाइल फोन बरामद किए। पुलिस ने बरामद किये गए मोबाइल फोन की कीमत करीब पंद्रह लाख रुपये बताई है। शनिवार को सभी मोबाइल फोन के स्वामियों को सर्विलांस टीम द्वारा बुलाया गया और उनके मोबाइल उन्हें सुपुर्द किए गए। एसपी ने सर्विलांस टीम को उत्साहवर्धन के लिए पच्चीस हजार रुयये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

आगे भी जारी रहेगा अभियान : एसपी

एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि गुमशुदा मोबाइल का जखीरा बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि मोबाइल रिकवर करने में सर्विलांस टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। सर्विलांस टीम ने इन मोबाइल को ट्रेस कर बरामद करवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पुलिस का ये अभियान आगे भी जारी रहेगा।

पुलिस को दिया धन्यवाद

वहीं, अलग-अलग कम्पनियों के महंगे मोबाइल, जिसके खोए होंगे वो इसका दर्द बखूबी जानते होंगे। शनिवार को जब इन मोबाइल फोन के मालिकों के पास फोन पहुंचा कि ''आपका मोबाइल मिल गया है'' तो ये लोग खुशी से झूम उठे। ये सभी एक सुर में रायबरेली पुलिस को धन्यवाद देते नजर आए।

Tags:    

Similar News