Raebareli News: राहुल गांधी सुनेंगे अपनों का हाल, जानेंगे जिले के विकास की हकीकत

Raebareli News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्राथमिकता सूची में रायबरेली पहले नंबर पर है। इसका जिक्र वह लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी कर चुके हैं। संभावना जताई जा रही है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को मजबूत बनाने सहित कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

Report :  Network
Update: 2024-07-09 03:52 GMT

Rahul Gandhi (Pic:Social Media)

Raebareli News:रायबरेली से लोकसभा सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में आएंगे। वे अपनों के बीच होंगे और न सिर्फ अपनों की बातें व समस्याओं को सुनेंगे बल्कि जिले के विकास की हकीकत भी जानेंगे। उनके दोरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल का अपने संसदीय क्षेत्र का यह दूसरा दौरा होगा। अपने सांसद के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकताओं के साथ जिले के लोगों में उत्साह है। वहीं 19 जुलाई 2023 को सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति के भी राहुल गांधी से मिलने की संभावना है।

किसी भी क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आए थे। अब दूसरी बार राहुल मंगलवार को यहां पहुंच रहे हैं। सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी फुरसतंगज एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सड़क मार्ग से होते हुए भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे। गेस्ट हाऊस में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे, ताकि सांसद चुनने के बाद जिले के विकास कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर कराया जाए। आम जनता से भी गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। साथ ही राहुल किसी भी क्षेत्र का भ्रमण भी कर सकते हैं।

इस पर करेंगे चर्चा

दरअसल, रायबरेली राहुल गांधी की प्राथमिकता सूची में पहले स्थान पर है। इसका जिक्र वह लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी कर चुके हैं। संभावना जताई जा रही है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को और ताकतवर बनाने पर चर्चा करेंगे। इस दौरान राहुल के अपनी मां सांसद सोनिया गांधी की निधि से जो काम हुए हैं, उनके बारे में भी जानकारी लेंगे।

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह का कहना है कि सांसद राहुल गांधी मंगलवार की सुबह 9.30 बजे फुरसतगंज एयरपोर्ट और फिर 10 बजे भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे। राहुल गेस्ट हाऊस में ही पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। राहुल के दौरे को लेकर सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं।

शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी कर सकती हैं मुलाकात

19 जुलाई 2023 को सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति के भी मंगलवार को भुएमऊ गेस्ट हाउस में राहुल गांधी से मिलने की संभावना है। शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को कीर्ति च्रक से सम्मानित किया गया था। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से शहीद की पत्नी स्मृति ने सम्मान लिया था। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति मंगलवार को राहुल गांधी से भुएमऊ गेस्ट हाउस में मिल सकती हैं।

Similar News