Raebareli Accident: मार्निंग वॉक करते समय अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत

Raebareli Accident: सलोन नगर क्षेत्र अधिकारी वंदना सिंह ने बताया की मॉर्निंग वॉक करते समय एक बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-03-22 03:54 GMT
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा (Newstrack)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद में शुक्रवार सुबह मार्निंग वॉक पर निकले बुुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक ये हादसा सलोन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाईपास में हुआ, जहां कंचन लाल पुत्र सुंदर उम्र 65 वर्ष निवासी अता गंज उसरी शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर टहलने के लिए निकले थे, तभी पीछे से अज्ञात वाहन ने उनको जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फरार अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की।

मृतक बुजर्ग के भाई मोती लाल ने बताया कि कंचन लाल शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, रास्ते में उनको अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे उनकी मौत हो गई है। वहीं, सलोन नगर क्षेत्र अधिकारी वंदना सिंह ने बताया की मॉर्निंग वॉक के चक्कर में सड़क पर एक अज्ञात कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दिया और उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं अज्ञात वाहन की पुलिस तलाश कर रही है।  

Tags:    

Similar News