Raebareli Accident: डीसीएम ने टेंपो में मारी टक्कर, एक की मौत, मासूम बच्चों सहित आधा दर्जन घायल

Raebareli Accident: रायबरेली की सीमा से लगे फुरसतगंज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम ने सामने से आ रहे सवारियों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी। डीसीएम की टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़ गए और सवारियों में चीख पुकार मच गई

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-04-20 02:46 GMT

हादसे की जानकारी देते ईएमओ डॉ एसके सिंह ( Newstrack)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, यहां तेज रफ्तार डीसीएम ने सवारियों से भरे टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। डीसीएम की टक्कर से टेंपो चालक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, मासूम बच्चों व महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। वहीं, मृतक टेंपो चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की  जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रायबरेली की सीमा से लगे फुरसतगंज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम ने सामने से आ रहे सवारियों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी। डीसीएम की टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़ गए और सवारियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान टेंपो चालक अर्जुन दुबे (उम्र 55 वर्ष) निवासी दोहरी जनपद रायबरेली की दर्दनाक मौत हो गई। 

मासूम बच्चों सहित दो महिलाओं की हालत गंभीर

वही, टेंपो में बैठी अंशिका पुत्री हरिद्वार (उम्र 9 वर्ष), अंश (उम्र 12 वर्ष) सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें मासूम बच्चों सहित दो महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, टक्कर मारने के बाद डीसीएम चालक मौके से डीसीएम लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फरार डीसीएम चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जिला अस्पताल ईएमओ डॉ एसके सिंह ने बताया सीएससी फुरसतगंज से पांच लोग रेफर होकर आए हैं। घायलों में मासूम बच्चों सहित दो महिलाओं की हालत गंभीर है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News