Raebareli Accident: तेज रफ्तार ट्रैक्टर सवार ने बुजर्ग को रौंदा, मौत, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli Accident: रायबरेली जनदप में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली सवार ने बुजुर्ग को रौंद दिया, हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-04-01 08:38 GMT
पुलिस चौकी जिला अस्पताल (Newstrack)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद में राजघाट के पास आज यानि सोमवार (1 अप्रैल) को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने  65 वर्षीय बुजर्ग को रौंद दिया है। हादसे में बुजुर्ग में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में बुजुर्ग को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, हादसे के बाद भाग रहे ट्रैक्टर ट्रॉली सहित चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। 

जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के राजघाट के पास तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर चालक ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया, घटना की जानकारी पर पहुंची राजघाट चौकी की पुलिस ने बुजुर्ग को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित करते हुए शव को पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया।

राजघाट पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज यादव ने बताया कि मृतक का नाम हरिश्चंद्र वर्मा उम्र 65 वर्ष पुत्र राम आश्रम निवासी कल्याणपुर रैली थाना भदोखर का ही रहने वाला है।  ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर समेत पकड़ लिया गया है मामले में जांच कर अग्रिम विधि कार्यवाही की जा रही है।   

Tags:    

Similar News