Raebareli News: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, महिला ही मौत

Raebareli News: घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क किया जाम, डंपर चालक मौके से फरार होने में सफल।

Update: 2023-07-02 05:08 GMT
Over Speeding Dumper Hit a Bike, Raebareli

Raebareli News: रायबरेली में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला जिससे बाइक पर बैठी महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। वहीं डंपर चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। हादसा डलमऊ कोतवाली के चैदह मील के पास उस समय हुई जब तेज रफ्तार डंपर बाइक को टक्कर मार दी।

रायबरेली बड़ा सड़क हादसा हो गया। मां को लेकर इलाज कराने जा रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे मां की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम कर दिया। दोनों ओर कई किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। हादसा डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के चैदहमील गांव के पास हुआ। जहां अनुराग उम्र 24 वर्ष अपनी बीमार मां प्रेमा देवी उम्र 55 वर्ष निवासी बिझला मऊ थाना डलमऊ को इलाज के लिए सीएचसी डलमऊ ले जा रहा था तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे महिला प्रेमा देवी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। वही टक्कर मारने के बाद डंपर चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर रोड़ जाम कर दिया, जिससे दोनों तरफ कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के साथ-साथ पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के काफी मान मनौव्वल के बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए और सड़क को आवागमन के लिए खोला। वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फरार डंपर चालक की तलाश शुरू की।

Tags:    

Similar News