Raebareli News: तेज रफ्तार बाइक बिजली के पोल से टकराई, तीन युवकों की मौत

Raebareli News: ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । एक साथ तीन मौतों से परिवार में कोहराम मच गया।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-21 09:18 IST

तेज रफ्तार बाइक बिजली के पोल से टकराई   (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में देर रात हुआ दर्दनाक सड़क हादसा । तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराई । हादसे में तीन युवकों की हुई मौके पर हुई दर्दनाक मौत । मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बहाई गांव के पास का है जहां दो बाइकों पर सवार तीन युवक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गए । टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई । सभी मृतक सरेनी थाना क्षेत्र के गोपाली खेड़ा गांव के रहने वाले थे ।

वही लालगंज थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि यह चार लोग थे, जो सरेनी से लालगंज रामायण पढ़ने के लिए निकले थे । बीच में ये लोग पोल से टकरा गए जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक साथी खंती में गिरने से बच गया है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जिले में जहां यातायात को लेकर यातायात प्रभारी निरीक्षक लगातार लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं फिर भी एक्सीडेंट में तेज रफ्तार व हेलमेट न लगाने से घटनाएं लगातार घट रही है । वही ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । एक साथ तीन मौतों से परिवार में कोहराम मच गया।

मृत अवस्था में लाए गए तीन लोग

डॉ विमल कुमार सीएचसी लालगंज ने बताया कि पुलिस द्वारा 3 को लाया गया है । जिसमें चंद्रशेखर मुजरे के पास कहीं मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हुआ । जो में तीन लोग मृत अवस्था में आए हैं इन लोगों का मेमो भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

शिवेंद्र मिश्रा 27 पुत्र संतोष मिश्रा व अभिषेक मिश्रा 25 पुत्र महेश मिश्रा निवासी पूरे चंदशेखर मजरे सागरखेडा व प्रभात बाजपेई 25 दिनेश कुमार बाजपेई निवासी बेनीमाधव गंज तीनों की मौत हुई है।

Tags:    

Similar News