Raebareli News: चोरों ने दीवार फांदकर चोरी किए 12 लाख के सामान, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli News: घर की दीवार फांदकर घर में रखे अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नगदी समेत करीब 12 लाख रुपए का सामान चुरा ले गए।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-01 06:28 GMT

Raebareli News (Pic: Social Media)

Raebareli News: गर्मी के दिनों में चोरियों का बोलबाला रायबरेली पुलिस नहीं लगा पा रही है लगाम मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह व राहुल गांधी की संसदीय क्षेत्र खागीय खेड़ा गांव में चोरों ने घर की दीवार फांदकर सोने चांदी के जेवरात व नगदी समेत करीब 12 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटना को लेकर गुरबक्श गंज पुलिस जांच में जुट गयी है। बेखौफ चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम घर की दीवार फाद कर अलमारी व बक्से का ताला तोड़ते हुए सोने चांदी के जेवरात व नगदी समेत करीब 12 लख रुपए का सामान पार कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

वही गुरबख्शगंज थाना अध्यक्ष प्रवीर गौतम ने बताया कि थाना क्षेत्र के ही खागीय खेड़ा गांव के एक व्यक्ति ने थाने पर उपस्थित होकर चोरी हो जाने का प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस टीम भेज कर घटना की जांच पड़ताल कराई जा रही है। दरअशल गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के खागीय खेड़ा गांव में बेखौफ चोरों ने रविवार को चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यह एक घर की दीवार फांदकर घर में रखे अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नगदी समेत करीब 12 लाख रुपए का सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी से गाँव में हड़कप मच गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव

वही दूसरी घटना बछरावां थाना क्षेत्र की है जहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। विवाहित महिला का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। मामला बछरावां थाना क्षेत्र के जानकी खेड़ा गांव का है जहां सविता पत्नी महेश कुमार उम्र 23 वर्ष का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटकता हुआ मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने बताया कि रात 9 बजे से महिला अपने कमरे से गायब थी। हम लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही रात भर इधर-उधर ढूंढा लेकिन आज सुबह महिला का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारने के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

Tags:    

Similar News