Raebareli Accident: सड़क किनारे खड़ी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत, 2 लोग घायल

Raebareli Accident: थाना प्रभारी बछरावां के मुताबिक कार का काफी हिस्सा लगभग पांच सौ मीटर तक ट्रक में फंसकर घिसटता रहा। दुर्घटना में वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सलाहउद्दीन व एक अन्य गंभीर तौर पर जख्मी हैं।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-07-21 03:28 GMT

Raebareli Accident (Pic: Newstrack)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। रोजाना हो रहे सड़क हादसे को लेकर कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला उस समय का है जब एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारते हुए पटरी पर खड़े लोगों को रौंद दिया। दुर्घटना में कार के भीतर बैठी युवती की मौत हो गई जबकि कार किनारे लगाकर अंडा खा रहे उसके पुरुष मित्र समेत कई अन्य घायल हो गए। घायलों में अन्य को मामूली चोटें आई हैं, जबकि दो का इलाज सीएचसी बछरावां में जारी है।

कार खड़ी करके खा रहे थे अंडा

जानकारी के मुताबिक ये मामला लखनऊ प्रयागराज NH-30 मार्ग पर बछरावां थाना इलाके के कुंदनगंज का है। यहां मोहनलालगंज की रहने वाली 28 वर्षीय वर्षा अवस्थी अपने पुरुष मित्र सलाहउद्दीन के साथ वापस मोहनलालगंज जा रही थी। तभी वर्षा का पुरुष मित्र अंडे की दुकान के सामने कार खड़ी करके अंडा खाने लगा। उसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मारते हुए अंडे की दुकान पर खड़े लोगों को रौंद दिया। थाना प्रभारी बछरावां के मुताबिक कार का काफी हिस्सा लगभग पांच सौ मीटर तक ट्रक में फंसकर घिसटता रहा। दुर्घटना में वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सलाहउद्दीन व एक अन्य गंभीर तौर पर जख्मी हैं।

बताया जा रहा है कि वर्षा अवस्थी शिवगढ़ रिसोर्ट में नौकरी करती है और वहीं से अपने पुरुष मित्र सलाहउद्दीन के साथ रायबरेली घूमने आईं थी। डॉक्टर संजीव ने बताया की एक एक्सीडेंट का मामला आया है, जिसमें तीन लोग घायल हैं। एक की मृत्यु हो गई है। मृतक की पहचान वर्षा अवस्थी ( उम्र 28 वर्ष) के रूप में हुई है। बाकी दो लोग घायल हैं जिनका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कुंदन गंज के पास ट्रक से एक्सीडेंट होने पर यह हादसा हुआ है।

Tags:    

Similar News