Raebareli News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को मारी टक्कर, दोनों की मौत

Raebareli News: गंभीर रूप से घायल युवकों को सीएससी लालगंज लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Update:2023-06-27 21:13 IST

Raebareli News: रायबरेली लालगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 232 पर भयानक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कि बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल युवकों को सीएससी लालगंज लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पूरा मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एनएच 232 दोसड़का हाईवे का है।

वहां मौजूद लोगों ने तत्काल एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को लालगंज सीएचसी, पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। इसी क्रम में जब डॉक्टर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह दोनों सगे भाई हैं जिनका नाम पंकज और तेज बहादुर है जो कि पूरे तिवारी लालू मऊ के रहने वाले हैं। एक को पैर में गंभीर चोट आई है और दूसरे को गंभीर हेड इंजरी हुई है। वहीं जिला अस्पताल में डाक्टर अतुल पांडे ने बताया कि दोनों लालगंज सीएससी से आए हैं जो मृत अवस्था में आए, उनके शव को मर्चरी में रखा दिया गया है।

Tags:    

Similar News