मचाया हुड़दंगः सेना के रिटायर्ड जवान की पिटाई, तमाशा देखती रही पुलिस

दरअसल ये पूरा मामला जिले के गदा गंज थाना क्षेत्र के पूरे लोधन गांव का है। पुलिस के अनुसार गांव निवासी पप्पू सिंह आर्मी का रिटायर्ड जवान है।

Update: 2020-07-21 11:03 GMT

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बेहद शर्मनाक दृश्य देखने को मिला है। दबंगों ने आर्मी के रिटायर्ड जवान को पहले लाठी-डंडों से जमकर पीटा, फिर उसे सड़क खींचते हुए लेकर गए। हैरान करने वाली बात ये है कि दबंग जिस समय जवान को सड़क पर खींचते लेकर जा रहे थे पुलिस उस समय मौके पर पहुंच चुकी थी। लेकिन मनबढ़ दबंगों के आगे पुलिस नतमस्तक दिखाई दी। हालांकि बाद में एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मामूली धारा में केस दर्ज कर पुलिस ने अपनी गर्दन बचा ली।

नशे में धुत जवान की गांव वालों ने की पिटाई

दरअसल ये पूरा मामला जिले के गदा गंज थाना क्षेत्र के पूरे लोधन गांव का है। पुलिस के अनुसार गांव निवासी पप्पू सिंह आर्मी का रिटायर्ड जवान है। वो नशे का आदी है और आए दिन नशे में धुत होकर गांव में लोगों से गाली-गलौज किया करता था। आज भी वो नशे के आलम में गांव के अंदर पहुंचा और हुड़दंग मचाने लगा।

ये भी पढ़ें- मणि मंजरी केस: पहेली बनता जा रहा मामला, सामने आ रहे एक के बाद एक नए पहलू

लोग जब मना करने लगे तो वो उनसे उलझ गया और गालियां देने लगा। इस पर गांव के कई लोग लाठी और डंडे लेकर आए और जवान की जमकर पिटाई की। इसी क्रम में ग्रामीणों में से किसी ने घटना की खबर कर दी।

पुलिस बनी रही दर्शक, बाद में दर्ज किया मुकदमा

सूचना पाते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के अनुसार पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक बदमाश जवान को सड़क पर खीच रहे थे। पुलिस ने ये सभी कुछ देखा लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

ये भी पढ़ें- शरीर बिस्तर पर तो सिर फेंक दिया खेत में, शक में कर दिया कांड

अंत में जैसे-तैसे पुलिस जवान को छुड़ा कर जीप में बैठाकर थाने लाई। थानाध्यक्ष अजीत विद्यार्थी ने बताया कि 13 लोगों के विरुद्ध कार्यवाई करते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

रिपोर्ट- नरेंद्र गुप्ता

Tags:    

Similar News