Rampur Car Accident: शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही कार खड़ी ट्रक में भिड़ी, मौके पर एक की मौत

Rampur Car Accident: रामपुर जिले के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अजीतपुर बाईपास पर बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार सैंटरो कार सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक में जा घुसी।

Newstrack :  Network
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-24 05:54 GMT

Rampur Car Accident: उत्तर प्रदेश से लगातार सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में रामपुर जिले के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अजीतपुर बाईपास पर बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार सैंटरो कार सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक में जा घुसी। इस दौरान कार में सवार 3 लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई।सभी को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

मामला रामपुर का है, यहां शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही एक कार हादसे का शिकार हो गयी। जानकारी के मुताबिक़, रामपुर के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अजीतपुर बाईपास पर बीती रात दिल्ली का रहने वाला एक परिवार शाहजहांपुर से दिल्ली जा रहा था। अजीतपुर बाईपास पर खड़े हुए ट्रक में कार घुस गई, जिसमें कार में सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना में 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस घटनास्थल पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे हुए सभी लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा।

बताया जा रहा हैं कि कार सवार परिवार शाहजहांपुर से दिल्ली जा रहा था। सभी दिल्ली के रहने वाले हैं। दुर्घटना में दिल्ली निवासी तुषार, दीपा और रामेश्वर को गंभीर चोटें आई हैं। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, वही कार सवार महिला सीमा की मौत हो गई है।

मौके पर मौजूद सपा नेता मुमताज फूल

सपा नेता मुमताज फूल ने बताया, यह लोग दिल्ली के रहने वाले हैं। इन्होंने खड़े हुए ट्रक में पीछे से गाड़ी को ठोका है। घटना में 3 लोग काफी इंजर्ड है और एक आगे फंसा हुआ था बहुत बुरी तरीके से। यहां पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को निकाला है। मुमताज़ फूल ने कहा जब 100 की स्पीड से गाड़ी पीछे से टकराएगी तो गाड़ी का क्या हाल होगा, आप खुद देख सकते कितनी बुरी तरह गाड़ी ठुकी हुई है।

वहीं आज बांदा जिले में भी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर झुग्गी में घुस गयी। जिसमे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक बच्चे की मौके पर मौत हो गयी। तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं। मौके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तो वहीं बच्चे के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि मजदूर रोड के किनारे झुग्गी झोंपड़ियाँ बनाकर रह रहे थे।


Tags:    

Similar News