Rampur News: जयाप्रदा को मिली जमानत, गैर जमानती वारंट पर हुई थी अदालत में हाजिर

Rampur News: जया प्रदा को रामपुर कोर्ट से जमानत मिली। थाना स्वार में एनसीआर नंबर 89/19 और थाना केमरी में 37/19 मामला पंजीकृत हुआ था।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-01-04 09:29 GMT

Rampur Jayaprada got bail 

Rampur News: रामपुर की पूर्व सांसद और मशहूर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा मीडिया के कैमरों से बचते हुए गुपचुप तरीके से रामपुर एमपी एमएलए कोर्ट में हाजिर हुईं। बुधवार को जमानत की अर्जी लगाई। उनके विरुद्ध 2019 के चुनाव में बिना अनुमति की गई एक जनसभा के मामले में मुकदमा चल रहा है।

इस विषय पर अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में जया प्रदा प्रत्याशी थी। जिसमें इन्होंने थाना स्वार क्षेत्र के अंतर्गत और थाना कैमरी क्षेत्र के अंतर्गत बिना अनुमति के एक सभा को संबोधित किया था। जिस के संबंध में थाना स्वार में एनसीआर नंबर 89/19 और थाना केमरी में 37/19 पंजीकृत हुआ था। उसी मामले में यह हाजिर नहीं हो रही थी, जिसमें माननीय न्यायालय द्वारा पिछली तिथियों में एनबीडब्ल्यू जारी किया गया था। उसी के परिपेक्ष में यह आज माननीय न्यायालय में सरेंडर किए हैं। अपना जमानत प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए हैं। इनका द्वारा किया गया अपराध जमानती था। इसलिए जमानत हो गई है। 

Tags:    

Similar News