Rampur Accident Today: रामपुर में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक की जोरदार टक्कर से कई लोगों की मौके पर मौत

Rampur Bus Accident News : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में तेज रफ्तार बस और ट्रक की भीषण टक्कर से भयंकर सड़क हादसा हुआ है।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-07-17 04:13 GMT

Rampur Accident Today 17 July: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से रविवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। यहां तेज रफ्तार बस और ट्रक की भीषण टक्कर से भयंकर सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में एक महिला समेत 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि 46 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों का हाल पूछने जिला अस्पताल के सीएमओ भी अस्पताल पहुंचे। सीएमओ (CMO) ने 4 एक्स्ट्रा डॉक्टरों को अस्पताल बुलवाया। वहीं मजिस्ट्रेट समेत 3 थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

रामपुर में हुए सड़क हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, रामपुर (Rampur) में शनिवार देर रात को मुरादाबाद-बरेली हाईवे के बाइपास पर जीरो प्वाइंट के पास बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई,जबकि 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा कि ये हादसा थाना सिविल लाइंस इलाके में हाइवे बाईपास के पास रात में उस समय हुआ जब एक ट्रक और प्राइवेट बस की आमने सामने की टक्कर हो गई। मुरादाबाद बरेली हाईवे से यात्रियों से भरी हुई बस शाहजहांपुर से चलकर दिल्ली की तरफ जा रही थी।

हादसे के बारे में बस यात्री मोहम्मद सुबहान ने बताया कि सभी लोग सो रहे थे। ट्रक से सामने से टक्कर हुई है। बस पूरी भरी हुई थी।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि ये ट्रक मुरादाबाद की तरफ से आ रहा था। बस शाहजहांपुर की तरफ से आ रही थी। दोनों की आमने-सामने की टक्कर हुई। जिसमें 5 आदमियों की मौके पर ही मौत हो गई और 22 लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार चल रहा है जिनमें से एक ही हालात नाज़ुक है। ये बस शाहजहांपुर से दिल्ली से जा रही थी। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ।

Tags:    

Similar News