Varanasi News: मांग में सिंदूर भरकर नाबालिग से किया रेप, पीड़िता को थानाध्यक्ष कटवा रहे थे चक्कर

Varanasi News: थक-हारकर पीड़िता ने एडीसीपी महिला से की शिकायत, मुकदमा हुआ दर्ज।

Update: 2023-07-18 12:20 GMT

Varanasi News: चोलापुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ मांग में सिंदूर भरकर रेप करने की घटना सामने आई है। चोलापुर थाने से न्याय नहीं मिलने पर पीड़िता ने एडीसीपी महिला अपराध ममता रानी से मिलकर अपनी पीड़ा बताई और एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है। नाबालिग लड़की ने ममता रानी से थाने की कार्यप्रणाली को लेकर गंभीर सवाल उठाते हुए वहां की सच्चाई को बयां की।

घर के बाहर से खींचकर दिया गया वारदात को अंजाम

कैमरे के सामने आपबीती बताते हुए पीड़िता ने कहा कि ‘मैं अपने घर के बाहर खड़ी थी कि तभी आरोपी रविकांत सिंह ने मेरी मांग में सिंदूर भरकर मुझे खींचकर गलत नियत से सुनसान जगह पर ले गया और मेरे साथ रेप किया।’ रेप करने के बाद आरोपी रविकांत सिंह मौका देखकर वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद चोलापुर थाने की पुलिस पीड़ित नाबालिग लड़की को टहलाने लगी। थाना हमलोगों की सुनवाई नहीं की, जिसके बाद आज हमलोग यहां शिकायत दर्ज करवाए हैं।

एडीसीपी (Adcp) महिला अपराध के हस्तक्षेप पर हुआ मुकदमा

पीड़ित लड़की के पूरे परिवार ने आज एडीसीपी महिला ममता रानी से मिलकर अपनी अर्जी लगाई। परिजनों और लड़की की उपस्थिति में ममता रानी ने पीड़िता की बात सुनते हुए तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। मीडिया से बातचीत करते हुए ममता रानी ने बताया कि आज जनसुनवाई के दौरान एक पीड़िता अपने पिता के साथ आई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को पीड़िता के गांव के रहने वाला एक युवक मांग में जबरदस्ती सिंदूर भरकर सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया। पीड़िता की एप्लीकेशन पर मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

चोलापुर पुलिस लगातार दौड़ा रही थी पीड़िता को

चोलापुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी पीड़िता का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया और पुलिस के द्वारा लगातार पीड़िता को दौड़ाया जा रहा था। परिजनों ने एडीसीपी महिला से गुहार लगाई तो बिना देर किए मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया। पीड़ित लड़की का मेडिकल भी करवाने का आदेश दिया गया है।

Tags:    

Similar News