डांस करती दिखी पीली साड़ी वाली महिला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में एक महिला सनसनी बन गई थी। वह महिला पीडब्ल्यूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी थीं जो एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने टिक-टॉक वीडियो को लेकर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Update: 2019-07-24 13:41 GMT

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में एक महिला सनसनी बन गई थी। वह महिला पीडब्ल्यूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी थीं जो एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने टिक-टॉक वीडियो को लेकर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। रीना के डांस का वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है।

यह भी पढ़ें…यश भारती पुरस्कार: सपा ने जारी किया फ़ोटो, कहा सांसद मांगे माफी

इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें भी रीना पीली ड्रेस में दिख रही हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पहली बार सुर्खियों में आई थीं तो पीली साड़ी पहनकर वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं। उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल की तरह लग रही थीं।

इस बार फिर वह पीली ड्रेस में जलवा बिखेर रही हैं। वीडियो में डांस करतीं रीना पीले रंग का स्कर्ट पहन रखा है और घर डांस करते हुए दिख रही हैं। रीना के अंदाज और डांस को लोग खूब और शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…ट्रंप के बयान पर राजनाथ ने संसद में दिया जवाब, विपक्ष का हंगामा

इसके अवाला सोशल मीडिया पर सनसनी बनीं रीना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी डांस का एक वीडियो शेयर किया है, उसमें भी वो पीली ड्रेस में ही दिखाई दे रही हैं।

Full View

Tags:    

Similar News