बदला लेने के लिए पूरा देश PM मोदी की प्रशंसा कर रहा है: रीता बहुगुणा जोशी

मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने गोंडा में समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व मंत्री पंडित सिंह के द्वारा एयर स्ट्राईक पर दिए गए बयान को शर्मनाक बताया

Update:2019-02-28 17:04 IST

हरदोई: यहां के केंद्रीय विद्यालय भवन का लोकार्पण करने पहुंची मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहाकि प्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा हमले के बाद सेना को बदला लेने का जो मुक्त हस्त आदेश दिया उसकी पूरा देश प्रशंसा कर रहा है। उन्होंने कहा कि आज जब सेना का मनोबल ऊंचा है तो गोंडा में सपा नेता पंडित सिंह के द्वारा दिया गया बयान शर्मनाक और निंदनीय है।

ये भी पढ़ें— सीमा पर टेंशन के बीच पीएम मोदी का ये बयान हौसला कर देगा बुलंद

सुरसा थाना इलाके के मालिहामऊ में केंद्रीय विद्यालय भवन के लोकार्पण में पहुंची मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि यूपी पहले दो उद्योगों के लिए जाना जाता था एक नकल और दूसरा माफियाओं के लिए लेकिन भाजपा की सरकार आते ही दोनों उद्योग समाप्त हो गए। सरकारों का प्रयास भी है कि बच्चे खुद पढ़कर पास हों ताकि उन्हें दुनिया की किसी परीक्षा में असफलता का मुह न देखना पड़े। कहा कि हमे 21वीं सदी के भारत को श्रेष्ठ भारत बनाना है जिसके लिये हम प्रयत्नशील है।

ये भी पढ़ें— कौन हैं पाक में फंसे कमांडर अभिनंदन जिनके जज़्बे को सलामी ठोंक रहा पूरा हिंदुस्तान

मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने गोंडा में समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व मंत्री पंडित सिंह के द्वारा एयर स्ट्राईक पर दिए गए बयान को शर्मनाक बताया और कहाकि आज जब पुलवामा हमले के बाद पीएम ने देश की सेना को बदला लेने का मुक्त हस्त का फैसला दिया तो पूरा देश प्रसन्न है और सेना ने एयर स्ट्राईक की जिसकी पूरा देश प्रसन्नता से वाह वाही कर रहा है|

ऐसे में ऐसे बयान सेना के मनोबल को तोड़ने का काम करते है और ऐसे बयान शर्मनाक और निंदनीय है। उन्होंने सपा बसपा की सरकारों पर भी तंज कसा और कहा कि भाजपा,सपा, बसपा की तरह नही जो बिना बजट के लोकार्पण शिलान्यास करे।

ये भी पढ़ें— जल्द वापस लौटेंगे विंग कमांडर अभिनंदन, इमरान सरकार की ये है मज़बूरी

Tags:    

Similar News