Aligarh News: पैरोल पर छूट कर आये युवक की गोली मार कर हत्या

Aligarh News: चार दिन पहले पैरोल पर छूट कर आया था घर, पुरानी रंजीश में मारी गई गोली, पुलिस आरोपियों को अरेस्ट करने में जुटी।

Update: 2023-07-14 07:14 GMT

Aligarh News: जिले की गोंडा थाना क्षेत्र में पारिवारिक रंजिश को लेकर पैरोल पर छूटे युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारी गई है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। थाना गोंडा पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। घटना थाना गोंडा के दरबर इलाके की है। पहले भी रंजिश के चलते परिवार में हत्या हो चुकी है।

थाना गोंडा के दरबर में रहने वाले नरेंद्र खेती-किसानी का काम करता था। वहीं पुराने क्राइम के मामले में जेल में था। चार दिन पहले ही जेल से पैरोल पर छूट कर घर पहुंचा था। वहीं गांव के लोगों से नरेंद्र की रंजिश चल रही थी। गुरुवार शाम को इसी रंजिश के चलते नरेंद्र को गोली मार दी। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची और नरेंद्र को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। हालांकि थाना गोंडा प्रभारी ने बताया कि नरेंद्र खेती-किसानी का काम करता था और पुरानी रंजिश की वजह से गोली मारी गई है।

पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी है।
गोंडा कस्बा के नरेंद्र कुमार उर्फ छोटलू पुत्र राजवीर सिंह की पुरानी दुश्मनी पड़ोसी दबंग व्यक्ति से चली आ रही है। काफी समय पहले चैब सिंह को भी घर पर ही बैठे गोली मार दी गई थी। जिसमें पड़ोसी दबंग व्यक्ति को नामजद किया गया था। जिसके बाद गीतम सिंह की भी गोली मारकर हत्या हुई। जिसमें आधा दर्जन पड़ोसी नामजद दबंग आदि लोगों को नामजद किया गया था। अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए पड़ोसी नामजद दबंग लोग एवं अन्य लोगों के द्वारा नरेंद्र चैधरी को गुरुवार को तीन गोली मारी है।

नरेन्द्र दरबर गांव में सड़क किनारे खड़ा हुआ था तभी वहां पर पड़ोसी दबंग व्यक्ति का बेटा एवं अन्य लोग पहुंचे जिनके द्वारा उस पर तीन गोली मारी गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार होने में सफल रहे। फायरिंग की आवाज सुनकर अफरा तफरी मच गई। नरेंद्र चैधरी के परिवारिजन मौके पर पहुंचे, तत्काल प्रभाव से मेडिकल के लिए ले गए। वहीं घटना की खबर पाकर इंस्पेक्टर विजय कांत शर्मा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे, जिनके द्वारा बताया गया कि नरेंद्र चैधरी के तीन गोली लगी।

एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि दरबर गांव में पारिवारिक पुरानी रंजिश का विवाद चला रहा है। जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर आक्रामक होकर गोली मारी गई। वहीं इलाज के दौरान नरेंद्र की मृत्यु हो गई। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। मृतक और आरोपी चाचा ताऊ का रिश्ता है। 2010 में भी घटना सामने आ चुकी है और उसी के क्रम में आज घटना को अंजाम दिया गया।

Tags:    

Similar News