मातम में बदली शादी: दूल्हे की आँखें फटी रह गई, देवरिया में लाशें लेकर आई बारात

बाराती एकौना थाना क्षेत्र के पलिया गांव के रहने वाले सुरेन्द्र सिंह की बेटी की शादी से लौट रहे थे। सभी पांच बाराती एक इनोवा गाड़ी से अपने घर वापस जा रहे थे। एकौना थाना क्षेत्र के खोपा गांव के समीप पुलिया के पहले तेज रफ्तार इनोवा अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई।

Update:2020-12-07 14:39 IST
मातम में बदली शादी: दूल्हे की आँखें फटी रह गई, देवरिया में लाशें लेकर आई बारात

देवरिया: देवरिया के एकौना क्षेत्र में शादी समारोह से वापस लौट रही इनोवा अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में गोरखपुर के दो और देवरिया के एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दो व्यक्ति गंभीर हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है।

तेज रफ्तार इनोवा पानी भरे गड्ढे में पलट गई

हादसा रुद्रपुर-करहकोल मार्ग पर सोमवार को खोपा के समीप हुआ। बाराती एकौना थाना क्षेत्र के पलिया गांव के रहने वाले सुरेन्द्र सिंह की बेटी की शादी से लौट रहे थे। सभी पांच बाराती एक इनोवा गाड़ी से अपने घर वापस जा रहे थे। एकौना थाना क्षेत्र के खोपा गांव के समीप पुलिया के पहले तेज रफ्तार इनोवा अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई।

खेतों में काम करने वाले लोगों ने की मदद

आस-पास के खेतों में काम करने वाले लोग दौड़ कर गाड़ी में सवार पांच लोगों को बाहर निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को रुद्रपुर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां खोराबार निवासी आनन्द पटेल, गगहा निवासी कैलाश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं देवरिया के विश्वनाथ सिंह की भी मौके पर मौत हो गई। वहीं दीनानाथ सिंह और अतुल पटेल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये भी देखें: सपा का आंदोलन: रायबरेली में उतरा कार्यकर्ताओं का हुजूम, विरोध में प्रदर्शन जारी

हादसे में तीन की मौत

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी होने पर सीओ अम्बिका प्रसाद, रुद्रपुर कोतवाल जितेन्द्र कुमार टंडन और एकौना के थानेदार रामगिरीश चौहान ने मौके पर पहुंच कर राहत कार्य का जायजा लिया। सीओ ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इनोवा गाड़ी के पानी भरे गड्ढे में पलटने से हादसा हुआ।

तीन परिवारों में पसरा मातम

दुघर्टना में मौत की सूचना पर तीन घरों में मातम फैल गया। शादी वाले घर में भी सभी सन्न है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में किसी का सुहाग उजड़ा तो किसी की कोख सुनी हो गई है।

ये भी देखें: अखिलेश यादव की चिठ्ठी: गिरफ्तारी पर लोकसभा अध्यक्ष को दी जानकारी, हस्तक्षेप की मांग

रिपोर्ट- गोरखपुर से पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News