लखनऊ महोत्सव: ROCK STAR फरहान के साथ सबने कहा, 'हवन करेंगे....'

Update: 2016-02-02 07:45 GMT

लखनऊ: फुल वॉल्यूम, रॉकिंग बीट हर ओर से आवाज ...फरहान...फरहान। लाइटिंग ऐसी कि सब कुछ फ़िल्मी हो। लखनऊ महोत्सव में सोमवार की शाम कुछ ऐसी ही थी, क्योंकि स्टेज पर थे मशहूर अभिनेता और 'रॉक स्टार' फरहान अख्तर। कार्यक्रम के आगाज से ही समां बंध गया। 'हवन करेंगे..हवन करेंगे' कि धुन पर दर्शक कुर्सियां छोड़ डांस करने लगे। 'रॉक नाईट' में 'क्योंकि दिल की सुन ली तुमने' गीत से कार्यक्रम की शुरुआत की। उसके बाद 'मैं ऐसा क्यों हूं', 'तुम हो तो गाता है दिल' से लेकर 'सिंदबाद सेलर' जैसे गानों पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान फरहान का साथ उनके रॉक बैंड ने बखूबी दिया।

... और झूम उठे दर्शक

फरहान ने हिट सांग 'मेरी लांड्री का एक बिल' जैसे ही गाना शुरू किया दर्शक पंडाल के पीछे से कुर्सियां छोड़कर आगे आने लगे। बाद में पुलिस वालों को उन्हें स्टेज से पीछे करना पड़ा।

'जिन्दा है तो..' ने बांधा समां

फरहान ने दो और बेहद खास गीतों को भी अपने लाइव पर्फोर्मेंसेस में शामिल किया। इनमें जिंदगी न मिलेगी दोबारा का 'सेनोरिटा' और भाग मिल्खा भाग का 'जिन्दा है तो..' ने शाम में जान डाल दी। 'जिन्दा है तो..' पर तो सभी अपनी जगह से उठ खड़े हो गए और झूमने से खुद को नहीं रोक पाए।

शैनन ने भी दिया साथ

दो घंटे की रॉक प्रस्तुति के दौरान फरहान ने दो बार ब्रेक लिया। उनकी गैर मौजूदगी में शैनन ने शाम के जश्न को कायम रखा।

फरहान ने बीच-बीच में की शायरी

रॉक नाईटस में फरहान ने सुरों की महफ़िल के बीच शायरी भी पढ़ी। उन्होंने 'एक बात जो होठों तक है आई', 'बस आंखों से ही..', कुछ लफ्ज़ वो है मांगती', जिनको पहनकर होठो तक आ जाए वो, आवाज की बांहों में है बांहें डाले को लोगों ने खूब पसंद किया।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, फरहान के साथ झूमते दर्शकों की कुछ और तस्वीरें....

[su_slider source="media: 6878,6877,6879,6880,6876,6875" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"]

Tags:    

Similar News