अनोखा दशहरा: रोटरी क्लब की अच्छी पहल, वृद्धाश्रम में मनाया पर्व

बुराई पर अच्छाई का पर्व दशहरा को रोटरी क्लब ने आज अनोखे ठंग से मनाया । रोटरी क्लब के सदस्य वृद्धाश्रम पहुँचे ।अपने परिवार की उपेक्षा से वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्ध जनों के साथ दशहरा मनाया ।

Update: 2020-10-25 13:51 GMT
The Rotary Club celebrated Dussehra

बलिया । बुराई पर अच्छाई का पर्व दशहरा को रोटरी क्लब ने आज अनोखे ठंग से मनाया । रोटरी क्लब के सदस्य वृद्धाश्रम पहुँचे ।अपने परिवार की उपेक्षा से वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्ध जनों के साथ दशहरा मनाया । रोटरी क्लब की तरफ से मिठाई भोजन एवं दैनिक उपयोग में आने वाली सामानों का वितरण वृद्ध जनों में किया गया । मिठाई व जीवनोपयोगी सामान मिलने से वृद्ध जनों के चेहरे चमक उठे ।

अनोखे अंदाज में मनाया दशहरा

सामाजिक सेवा के क्षेत्र में कार्यरत अंतरराष्ट्रीय संस्था रोटरी क्लब ने अंधकार पर रोशनी के विजय के पर्व दशहरा को अनोखे अंदाज में मनाया । रोटरी क्लब , बलिया के तरफ से दशहरे के अवसर पर गड़वार स्थित वृद्धाश्रम में वृद्ध जनों के साथ दशहरा मनाया गया । मिठाई , भोजन एवं दैनिक उपयोग में आने वाली चीजों का वितरण समस्त वृद्ध जनों में किया गया । अपने बीच में पाकर वृद्धाश्रम के सारे वृद्धजनों के चेहरे खिल उठे । जैसे लगा उनका कोई अपना उनसे मिलने आया हो ।

 

रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ मुकेश वर्मा ने कहा कि जब भी इस वृद्धाश्रम को सहयोग की जरूरत होगी , यह संस्था कदम कदम पर उनको सहायता पहुंचाने का कार्य करती रहेगी। इस कार्यक्रम के संयोजक सचिव मोहम्मद तारिक रहे एवं संचालन वृद्ध आश्रम के केयरटेकर श्री घनश्याम सिंह जी ने किया इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब बलिया से रोटेरियन शैलेंद्र स्वरूप श्रीवास्तव , अमिताभ श्रीवास्तव , राजेश जायसवाल , राजेश गुप्ता एवं अजीत कुमार आदि रहे ।

ये भी पढ़ें:शाहरुख का बुर्का वाला किस्सा: सुन सभी रह गए दंग, गौरी से जुड़ी ये कहानी

योद्धाओं को पी पी ई किट दिया गया

उल्लेखनीय है कि रोटरी क्लब , बलिया ने वैश्विक महामारी कोविड 19 से निपटने के लिए भी अहम योगदान दिया । अपने प्राणों को जोखिम में डालकर सुरक्षा का दारोमदार संभालने वाले होमगार्ड्स में फेसेशिल्ड मास्क वितरित किया गया । संगठन की तरफ से कोरोना योद्धाओं को पी पी ई किट दिया गया । रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ मुकेश वर्मा ने कहा कि संगठन सामाजिक सेवा के क्षेत्र में हमेशा बढ़ चढ़कर भागीदारी करता है । उन्होंने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा के लिए उनका संस्था हमेशा तत्पर रहेगा ।

ये भी पढ़ें:धमाके में उड़े 30 लोग: सड़कों पर बिछ गईं सबकी लाशें, हर तरफ चीखें ही चीखें

ये भी पढ़ें- चीन-पाकिस्तान से जंग: हो गया एलान, पीएम मोदी ले चुके हैं तारीख पर फैसला

अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News