सोनिया का संसदीय क्षेत्र बना राजनैतिक अखाड़ा, अब इस बात पर भड़कीं अदिति सिंह

सदर विधायिका अदिति सिंह ने कहा कि मैं हाईकोर्ट के आदेश का सम्मान करती हूं, पर जिस तरह इस भीषण ठंड में रात के अंधेरे में 112 दुकानदारों को उनकी कब्जेदारी से बेघर किया गया यह न्यायोचित नही है।

Update: 2020-12-19 13:55 GMT
सोनिया का संसदीय क्षेत्र बना राजनैतिक अखाड़ा, अब इस बात पर भड़कीं अदिति सिंह

रायबरेली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र रायबरेली राजनीति का अखाड़ा बन गया है। एनएच 30 लखनऊ-प्रयागराज के किनारे पटरी दुकानदारों के मामले को लेकर कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर दो दिन पूर्व जिला प्रशासन द्वारा रात के अंधेरे में बुलडोजर चलवा दिया था। प्रशासन द्वारा 112 दुकानों पर बुलडोजर चलवाने के मामले पर आज सदर विधायक अदिति सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने डीएम वैभव श्रीवास्तव को डायरेक्ट टारगेट करते हुए कहा कि डीएम लगातार नगर पालिका अध्यक्ष को डाट रहे हैं कि आपने क्यों वाहन नहीं भेजे?

ये भी पढ़ें: हमीरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

क्यों अदिति सिंह के दिख रहे तीखे तेवर?

सदर विधायिका अदिति सिंह ने कहा कि मैं हाईकोर्ट के आदेश का सम्मान करती हूं, पर जिस तरह इस भीषण ठंड में रात के अंधेरे में 112 दुकानदारों को उनकी कब्जेदारी से बेघर किया गया यह न्यायोचित नही है। यही नही अदिति सिंह ने जिला अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि डीएम लगातार नगर पालिका अध्यक्ष को डाट रहे हैं की आपने क्यो वाहन नही भेजे। एक जन प्रतिनिधि को डीएम द्वारा धमकाना गलत है जनप्रतिनिधि इग्जाम देकर नही बल्कि जनता के वोटों से चुनकर आता है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ जू में बच्चों ने की मस्ती: चिड़ियाघर आकर खिले चेहरे, देखें तस्वीरें

अदिति सिंह ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर सभी दुकानदारो को कही और पुनर्स्थापित किये जाने की माग की है जिस पर सीएम ने आस्वाशन भी दिया है साथ ही मैंने लिखित तौर पर भी उनसे दुकानदारो को स्थापित किये जाने की माँग की है। मैं गरीब दुकानदारो के साथ हमेशा खड़ी हूं। उनके इस दुख में मैं उनके साथ हूँ।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Tags:    

Similar News