Saharanpur News: फतवो की नगरी देवबंद में हुआ मोदी मित्र कार्यक्रम, बड़ी संख्या में मुस्लिम लोगो ने की शिरकत

Saharanpur News: “मोदी मित्र” की बैठक सहारनपुर जनपद के आज देवबंद के कृष्णा पैलेस में हुईं। इसमें मोदी मित्रों को सर्टिफिकेट बांटा और केंद्र सरकार के लाभार्थियों से संवाद किया। दरअसल मोदी मित्र वो लोग बनाए गये हैं जो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से भी किसी पार्टी या दल से नहीं जुड़े हुए हैं लेकिन अल्पसंख्यक समाज के लोग अपनी राय या धारणा किसी न किसी पार्टी दल या नेता के पक्ष में रखते हैं।

Update: 2023-06-22 17:24 GMT
फतवो की नगरी देवबंद में हुआ मोदी मित्र कार्यक्रम, बड़ी संख्या में मुस्लिम लोगों ने की शिरकत: Photo- Newstrack

Saharanpur News: “मोदी मित्र” की बैठक सहारनपुर जनपद के आज देवबंद के कृष्णा पैलेस में हुईं। इसमें मोदी मित्रों को सर्टिफिकेट बांटा और केंद्र सरकार के लाभार्थियों से संवाद किया। दरअसल मोदी मित्र वो लोग बनाए गये हैं जो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से भी किसी पार्टी या दल से नहीं जुड़े हुए हैं लेकिन अल्पसंख्यक समाज के लोग अपनी राय या धारणा किसी न किसी पार्टी दल या नेता के पक्ष में रखते हैं। आज जीटी रोड स्थित कृष्णा पैलेस में अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से मोदी मित्र सम्मेलन का आयोजन किया गया और इस सम्मेलन में मुस्लिम पुरुषों के साथ-साथ मुस्लिम महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मुस्लिम महिला शबाना ने बताया कि बीजेपी सरकार से हमें हर योजना का लाभ मिला है चाहे वह राशन योजना हो शौचालय योजना हो या गैस चूल्हे वाली योजना हो बीजेपी बहुत अच्छी पार्टी है और बहुत अच्छे लोग हैं इसलिए हम उनके साथ हैं।

बीजेपी से मुस्लिम लगातार जुड़ता रहा है

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने बताया कि बीजेपी से मुस्लिम लगातार जुड़ता रहा है और आपने देखा कि 18 2008 मुस्लिम बीजेपी को मिले हैं और आगे भी अधिक से अधिक बीजेपी को मुस्लिम वोट मिलेंगे। उन्होंने कहा कि एक समानता कानून बनने से पहले बीजेपी ने सभी से मुलाकात की और सभी से राय मशवरा लिया है। इसलिए इसमें किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनना बहुत जरूरी है और इससे मुसलमानों को ही फायदा होगा क्योंकि ज्यादा बच्चा होने से ना तो उनकी पढ़ाई होती है ना ही उन पर अच्छी शिक्षा के लिए खर्च किया जा सकता है। इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून की आवश्यकता है उसे मुस्लिमों का ही फायदा होगा।

जावेद सिद्धकी ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड को अपनी दुकान बंद होने का खतरा है और इसीलिए समान आचार संहिता का विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि मुसलमान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता मानता है। उन्होंने जो भी कार्य किए हैं उसका लाभ मुसलमानों को हुआ है और यही वजह है कि देवबंद में जो भाजपा की निकाय चुनाव में जीत हुई है वह भी मुसलमानों की देन है।

लोकसभा चुनाव 2024

आपको बता दे की लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी 3.25 लाख मोदी मित्र बनाने जा रही है. इसके लिए फिलहाल देश के चुनिंदा 65 लोकसभा क्षेत्रों में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा काम किया जा रहा है, जहां मुस्लिम मतदाताओं की संख्या 30 फीसदी से ज्यादा है. बीजेपी ने इसके लिए हरेक विधानसभा में 5000 मोदी मित्र बनाने का लक्ष्य रखा है. इसके लिए देश के 65 लोकसभा क्षेत्रों में आने वाले हरेक विधानसभा क्षेत्र में 1 प्रभारी और 30 सहप्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

Tags:    

Similar News