Sant Kabir Nagar News: पुवाल के नीचे खून में डूबी मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Sant Kabir Nagar News: जोगीडीहा गांव के सिवान में एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में पुवाल के नीचे मिला। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

Report :  Amit Pandey
Update: 2022-11-22 13:22 GMT

मौके पर पहुंचे परिजन

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र (Bakhira Police Station Area) में आने वाले जोगीडीहा गांव के सिवान में एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में पुवाल के नीचे मिला। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

पीड़ित के परिजनों ने लगाया आरोप

युवक के शरीर पर धारदार हथियार से शरीर के कई हिस्सों पर वार किया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। वहीं, पीड़ित के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव पुवाल के नीचे दबाने का आरोप लगाया है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र में आने वाले जोगी डीहा गांव का है जहां गांव के सिवान में इसी गांव के बगल के हटवा गांव निवासी 23 वर्षीय विश्व मोहन का शव खून से लथपथ पुवाल के नीचे छुपाया हुआ मिला सिवान में काम करने गए ग्रामीणों को जब युवक का शव दिखा तो ग्रामीणों में शोर मचाना चालू कर दिया जिसके बाद किसी ने इस मामले की जानकारी बखीरा थाने को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी सोनम कुमार भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल की जानकारी लेते हुए पुलिसकर्मियों को मामले में जल्द खुलासे के लिए निर्देशित किया।

मृतक युवक 2 दिनों से घर से गायब था: पीड़ित परिजन

वहीं पीड़ित परिजनों ने बताया कि मृतक युवक 2 दिनों से घर से गायब था। पीड़ित परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई: SP

पूरे मामले पर एसपी सोनम कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल की जांच की गई है। मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News