प्रेमिका ने किया ब्रेकअप, बदला लेने के लिए प्रेमी ने रची खौफनाक साजिश

Sant Kabir Nagar News: खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बलुअरा जंगल ऊन में रहने वाले शिवकुमार मौर्य उर्फ शिवा पुत्र दयाराम का इसी इलाके के एक गांव की युवती से कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Update: 2024-06-02 09:33 GMT

संतकबीरनगर में चलती कार में युवक ने दोस्तों के साथ युवती से किया दुराचार (सोशल मीडिया) 

Sant Kabir Nagar News: प्रेमिका के संबंध तोड़ने की बात प्रेमी को इस कदर नागवार गुजरी कि अपनी प्रेमिका से बदला लेने के लिए घिनौनी साजिश रच डाली। प्रेमी ने पहले बहाने से युवती को मिलने के लिए बुलाया और फिर उसके कार में बैठा कर ले गया। इसके बाद चलती कार में अपने दोस्तों के साथ युवती से बारी-बारी दुष्कर्म किया। युवक के चंगुल से किसी तरह भाग कर युवती कोतवाली पहुंची और पुलिस को सामने आप बीती बयां की। युवती ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगायी है। वहीं पुलिस ने तहरीर पर एफआईआर दर्ज करते हुए तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त अर्टिगा कार भी बरामद कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बलुअरा जंगल ऊन में रहने वाले शिवकुमार मौर्य उर्फ शिवा पुत्र दयाराम का इसी इलाके के एक गांव की युवती से कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हाल ही में शिवकुमार और युवती का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद युवती ने शिवकुमार से सारे संबंध तोड़ दिये। शिवकुमार ने कई बार युवती से सुलह करने की कोशिश की। लेकिन युवती ने साफ इनकार कर दिया।

इससे आहत होकर शिवकुमार ने युवती से बदला लेने के लिए घिनौनी साजिश रची। अपनी इस साजिश में उसने अपने दोस्तों गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम भीटी रावत निवासी राहुल मौर्य पुत्र मुनीब मौर्य और कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम खटौली निवासी प्रशांत गुप्ता पुत्र राम आशीष को भी शामिल कर लिया।

इसके बाद बहाने से शिवकुमार ने प्रेमिका को खलीलाबाद बुलाया और अर्टिगा गाड़ी में बैठाकर गोरखपुर ले गया। गाड़ी में पहले से ही उसके दोनों दोस्त भी मौजूद थे। रास्ते में चलती गाड़ी में ही तीनों युवकों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवती को खलीलाबाद स्थित मेंहदावल बाईपास पर छोड़कर युवक फरार हो गए। युवती किसी तरह से वह भाग कर कोतवाली पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Tags:    

Similar News