Santkabir Nagar News: दो बाइकों की आपसी भिडंत में एक की मौत, पांच घायल

Santkabir Nagar News: बखिरा थाना क्षेत्र के खलीलाबाद मेंहदावल मार्ग पर बघुआ/ कोपिया में दो मोटरसाइकिल आमने-सामने भीड़ गए। सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-07-14 16:07 GMT

Santkabir Nagar News (Pic: Newstrack) 

Santkabir Nagar News: रविवार को जिले में सड़क हादसा सामने आया, जिसमें एक युवती की मौत हो गई तो दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बखिरा थाना क्षेत्र के खलीलाबाद मेंहदावल मार्ग पर बघुआ/ कोपिया में दो मोटरसाइकिल आमने-सामने भीड़ गए। सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घायलों को एंबुलेंस के जरिए संयुक्त जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार दोनों मोटरसाइकिल पर तीन-तीन लोग सवार थे। एक मोटरसाइकिल पर सई बुजुर्ग गांव के निवासी याकूब और मगर निवासी आदित्य और उसी के क्षेत्र के नगमा सवार होकर मेंहदावल की तरफ से खलीलाबाद की तरफ आ रहे थे। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल पर फूलचंद अपनी पत्नी ममता और अपने 5 वर्षीय बच्चे अनमोल को लेकर मेंहदावल की तरफ जा रहे थे। मौके पर बताया यह जा रहा है कि मेंहदावल की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने खलीलाबाद की तरफ से जा रहे मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिसमें दो लोगों को गंभीर चोटें आई।

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों की टीम ने मगहर निवासी नगमा को मृत्यु घोषित कर दिया। शेष घायलों का प्राथमिक उपचार करते हुए फूलचंद वह आदित्य को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि उनकी स्थिति बेहद खराब है इसलिए रेफर किया गया है। वही शेष घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है।

संयुक्त जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात चिकित्साधिकारी डॉ.निशांत सिंह ने बताया कि सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल लाया गया है दो मरीजों की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। वहीं मगहर निवासी नगमा की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। बाकी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर घटना के पीछे का कारण पता कर रही है, पुलिस ने बताया कि मृतक नगमा के परिवार के लोगों को सूचना दी गई है अग्रिम विधि कार्रवाई प्रचलित है।

Tags:    

Similar News