Santkabirnagar News: शौचालय की बेसमेंट में गिरे दो सगे भाई, डूबने से हुई मौत

Santkabirnagar News: पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले जिगना गांव का है जहां पर शौच के घर ने निकले दो सगे मासूम भाइयों की शौचालय के बेसमेंट में गिरने से मौत हो गयी।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-09-01 10:43 GMT

संतकबीरनगर में शौचालय की बेसमेंट में गिरे दो सगे भाई (न्यूजट्रैक)

Santkabirnagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में उस समय एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया जब कोतवाली थाना क्षेत्र के जिगना गांव के निवासी दो सगे भाई शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में गिर गए गड्ढे में गिरने से दोनों सभी भाइयों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी।

बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले जिगना गांव का है जहां पर रविवार की सुबह शौच के घर ने निकले दो सगे मासूम भाइयों की शौचालय के बेसमेंट में गिरने से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि जिगना गांव के रहने वाले 11 वर्षीय सत्यम और 9 वर्षीय शुभम दोनों सगे भाई थे। रविवार की शुभ है दोनों भाई शौच के लिए निकले थे घर के ही बगल में शौचालय का निर्माण चल रहा था। जिसके लिए गड्ढा खोदा गया था।

जैसे ही दोनों भाई शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे के किनारे गए तो छोटे भाई शुभम का पैर फिसल गया और वह गड्ढे में गिर गया। जिसके बाद बचाने के लिए बड़ा भाई सत्यम भी गड्ढे में कूद गया लेकिन गड्ढे की गहराई ज्यादा होने के कारण दोनों सगे भाइयों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गयी। जैसे ही इस मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते घटनास्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी।

ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को गड्ढे से बाहर निकल गया और मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी। पूरे मामले पर कोतवाल सतीश सिंह ने बताया कि शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई है मामले में दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही प्रचलित है।

Tags:    

Similar News