पीलीभीत में सट्टा माफियाओं के हौसले बुलंद, खुलेआम दे रहे पुलिस को चुनौती

यूपी के पीलीभीत में सट्टा माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने शहर की दीवारों पर पोस्टर लगवा कर पुलिस को चुनौती देते हुए सट्टा करवाने की मानो धमकी दे दी। पोस्टरों में लिखा है कि पुलिस से सेटिंग है खेलने के दौरान पकड़ने पर पुलिस से छुड़ाने की पूरी जिम्मेदारी।

Update: 2021-02-01 17:17 GMT
पीलीभीत में सट्टा माफियाओं के हौसले बुलंद, खुलेआम दे रहे पुलिस को चुनौती

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में सट्टा माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने शहर की दीवारों पर पोस्टर लगवा कर पुलिस को चुनौती देते हुए सट्टा करवाने की मानो धमकी दे दी। पोस्टरों में लिखा है कि पुलिस से सेटिंग है खेलने के दौरान पकड़ने पर पुलिस से छुड़ाने की पूरी जिम्मेदारी। इसके साथ ही कई वीडियो भी सट्टे खेल के वायरल हो रहे है।

ये भी पढ़ें: रायबरेली: रेल कोच फैक्ट्री में लगी भयानक आग, मची अफरा-तफरी

10 आरोपी गिफ्तार

वहीं मामले में पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश ने जिले में लगे अवैध सट्टा कारोबारियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों थाना कोतवाली एंव थाना जहानाबाद सहित थाना सुनगढ़ी क्षेत्र में सट्टा माफियाओं के खिलाफ गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर करीब 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बाकी सट्टा किंग गैंग के फरार आरोपियों की तलाष अभी जारी है।

ये भी पढ़ें: सहारनपुर: बेटी पैदा हुई तो पत्नी को दिया तीन तलाक, अस्पताल में छोड़ कर फरार

यूपी के पीलीभीत शहर में सट्टा माफियाओं ने पुलिस को चुनौती देते हुए जिले में अलग अलग जगहों पर सट्टे को बढावा देने के लिए खुले आम गली गली पोस्टर लगा दिए, जिसको लेकर पीलीभीत पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पोस्टर लगने के बाद पुलिस की किरकिरी व बदनामी होने से एसपी जयप्रकाश के आदेश के बाद जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रो में हुई जांच के बाद सट्टा गैंग के आरोपियों को चयनित कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जिले के थाना कोतवाली, सुनगढ़ी सहित जहानाबाद थाना क्षेत्रों से करीब 10 सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । वहीं फरार मास्टरमाइंड सटोरियों की तलाष अभी जारी है ।

रिपोर्ट: देश दीपक गंगवार

Tags:    

Similar News