रामपुर: अनियंत्रित होकर स्कूल बस पलटी, 45 बच्चे थे सवार, 3 घायल

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि दयावती मोदी एकेडमी की बस है जो अनियंत्रित होकर पलट गई बस में 45 बच्चे सवार थे जिनमें से तीन घायल हुए जिन्हें नोवा हॉस्पिटल भेज दिया गया है

Update: 2019-02-01 13:19 GMT
जर्मनी के स्कूलों में बच्चों को पहले दिन मिलते हैं ढेरों उपहार

रामपुर: यहां के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित मोदी एकेडमी की बस पलटी जिसमें 3 बच्चे घायल हुए हैं मौके पर स्कूल प्रशासन ने पहुंचकर बच्चों को दूसरी बस से उनके घर भिजवाया वह घायल बच्चों को उपचार के लिए नोवा हॉस्पिटल ले जाया गया। वहीं पुलिस के आता है अधिकारियों के अनुसार ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ है जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें— Budget Reactions: जक्षय शाह ने कहा-ये रियल एस्टेट सेक्टर के सपनों को साकार करने वाला बजट है

रामपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से गुजर रहे हाईवे-9 के पास रोड साइड की ऊंचाई पर बस का पहिया चढ़ने से बस पलट गई बस में लगभग 45 बच्चे मौजूद थे सूचना पर स्कूल प्रशासन पहुंच गया और बच्चों को दूसरी बस के द्वारा उनके घर पहुंचाया गया।

वहीं इस घटना में 3 बच्चे घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए नोवा हॉस्पिटल पहुंचाया गया। बच्चों के अनुसार बस चालक तेज गति से बस चला रहा था सड़क भी खाली पड़ी थी कि तभी अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई बरहाल एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पुलिस मौके पर छानबीन कर घटना की वजह तलाश रही है।

ये भी पढ़ें— BUDGET: राहुल का मोदी सरकार पर हमला, कहा- रोज 17 रुपये देना किसानों का अपमान

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि दयावती मोदी एकेडमी की बस है जो अनियंत्रित होकर पलट गई बस में 45 बच्चे सवार थे जिनमें से तीन घायल हुए जिन्हें नोवा हॉस्पिटल भेज दिया गया है शेष बच्चों को दूसरी बस के द्वारा उनके घर भेज दिया है| वहीं प्रथम दृष्ट्या ड्राइवर की कमी के कारण घटना हुई है जांच उपरांत कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें— सुल्तानपुर: जानें क्यों केशव मौर्य ने कहा- हम भी कहते हैं ‘चौकीदार चोर है’, लेकिन…

Tags:    

Similar News