छठ पूजा करने गए श्रद्धालुओं को स्कार्पियो ने रौंदा- एक की मौत 7 गंभीर रूप से घायल

Update: 2018-11-14 10:30 GMT

गोरखपुर:आज सुबह छठ घाट पर उस समय अफरा तफरी का मच गयी जब एक अनियंत्रित स्कार्पियो सूर्य भगवान को अर्घ्य देने के लिए घाट पर जा रही श्रद्धालुओ को रौंद दिया। जिसमें 7 लोग लोग घायल हो गये तो वही इलाज दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें ........कुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को राहत, टोल प्लाजा से इंट्री हो सकती है फ्री

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सदर कोतवाली का पगरा गांव जहाँ आज सुबह सूर्य देवता को अर्घ्य देने के लिये महिलाएं और पुरुष सड़क के किनारे खड़े थे तभी एक अनियंत्रित स्कार्पियो उनको रौंदते हुए झाड़ी में घुस गई जिसमें 7 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए । वहीं मौजूद लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुचाया । जहाँ हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने घायलों को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया । गोरखपुर मेडिकल कालेज जाते समय एक घायल की रास्ते के मौत हो गई । वहीँ इस घटना के बाद से लोग दहशत में है।

प्रत्यक्षदर्शी दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि तेज रफ़्तार से आ रही स्कार्पियो गाड़ी ने लोगों को कुचल दिया जिसमें सभी को जिला अस्पताल लाया गया है। इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर ए एन पांडेय का कहना था कि ईलाज दौरान दो लोग हालत ख़राब देखते हुये मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया गया था जिसमे एक की मौत हो गई है ।

Tags:    

Similar News