SDM Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्य विवाद में नया मोड़, मनीष दुबे जांच में दोषी, जल्द हो सकते हैं सस्पेंड

SDM Jyoti Maurya Case Update: ज्योति मौर्य और उनके कथित प्रेमी होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ हुई शिकायतों की जांच रिपोर्ट डीआईजी प्रयागराज रेंज संतोष कुमार ने डीजी होमगार्ड बिजय कुमार मौर्या को सौंप दी। सूत्रों के मुताबिक डीआईजी प्रयागराज रेंज संतोष कुमार ने अपनी जांच रिपोर्ट में होमगार्ड कमांडेंट को दोषी पाया है।

Update: 2023-07-11 02:51 GMT
SDM Jyoti Maurya Case Update (Social Media)

SDM Jyoti Maurya Case Update: एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या का विवाद इन चारों ओर छाया हुआ है, हर कोई ज्योति मौर्या मामले में ताजा अपडेट जानना चाह रहा है कि आखिर इस विवाद में आगे क्या हुआ। इसलिए आपको बतातें हैं कि पूरे मामले में ताजा अपडेट क्या है और आने वाले दिनों में किसकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल, ज्योति मौर्य और उनके कथित प्रेमी होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ हुई शिकायतों की जांच रिपोर्ट डीआईजी प्रयागराज रेंज संतोष कुमार ने डीजी होमगार्ड बिजय कुमार मौर्या को सौंप दी। सूत्रों के मुताबिक डीआईजी प्रयागराज रेंज संतोष कुमार ने अपनी जांच रिपोर्ट में होमगार्ड कमांडेंट को दोषी पाया है, इसलिए अब माना जा रहा है कि मनीष दुबे का जल्द ही निलंबन भी हो सकता है। वहीं, दूसरी ओर पीसीएस ज्योति मौर्या के खिलाफ मिले सबूतों को भी शासन को भेजा जाएगा।

काल रिकार्ड ने बढ़ाई मुश्किलें

रिपोर्ट के मुताबिक आलोक मौर्या ने हो डीआईजी प्रयाजगराज रेंज संतोष कुमार को ज्योति मौर्या और मनीष दुबे के बीच में हुई बातचीत की कुछ कॉल रिकार्डिंग सौंपी है। इस काल रिकार्डिंग में दोनों आलोक मौर्या को रास्ते से हटाने की बात कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यदि फारेंसिक जांच में यह कॉल रिकार्डिंग सही पाई जाती हैं, तो आने वाले दिनों में ज्योति मौर्या और मनीष दुबे की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं।

बता दें कि एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के विवाद के बीच मनीष दुबे का नाम भी चर्चा में आया था। मनीष दुबे का नाम बीच में आने के बाद उनका तबादला गाजियाबाद से महोबा कर दिया गया था। इसी के साथ बीते दिनों ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने होमगार्ड संगठन में लिखित शिकायत की थी कि होमगार्ड कमांडेट मनीष दुबे का उनकी पत्नी के साथ अफेयर चल रहा है और दोनों मिलकर मेरी हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। इस शिकायत के साथ आलोक ने चैट के कई स्क्रीनशॉट और कॉल रिकार्डिंग भी दी थी। इस पर संज्ञान लेते हुए डीजी होमगार्ड ने इसकी जांच प्रयाजराज डीआईजी संतोष कुमार को सौंपी थी।

Tags:    

Similar News