Barabanki Serial Killer: साइको किलर अयोध्या से गिरफ्तार, महिलाओं की हत्या के बाद करता था रेप

Serial killer arrested in Ayodhya: उत्तर प्रदेश के बारांबंकी जनपद में चार महिलाओं की हत्या करने वाले साइको किलर को अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-25 03:19 GMT

Serial killer arrested in Ayodhya (Pic: Social Media)

Serial killer arrested in Ayodhya: उत्तर प्रदेश के बारांबंकी जनपद में चार महिलाओं की हत्या करने वाले साइको किलर को अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गये साइको किलर की पहचान है अमरेंद्र रावत (24) के रूप में हुई है। जो बाराबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र के संडवा गांव का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस अब बाराबंकी के घटना वाले स्थानों की जांच कर रही है। बता दें कि बाराबंकी जनपद के रामसनेही घाट में दिसंबर 2022 में तीन बुजुर्ग महिलाओं के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की वारदात सामने आयी थी। हत्या से संबंधित पुलिस को एक वीडियो भी मिला था। आरोपी की तलाश में करीब डेढ़ महीने से बाराबंकी, अयोध्या अमेठी पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें लगी हुई थी। लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं लग रहा था।

वारदात को अंजाम देते समय हुआ गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अयोध्या जनपद के थाना मवई के हुनहुना गांव में सोमवार को ग्रामीणों ने एक युवक को एक महिला को गन्ना के खेत में घसीटकर ले जाते हुए देखा। ग्रामीणों को देखकर युवक भागने लगा। लेकिन, ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया। ग्राणीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस को युवक के सीरियल किलर होने का शक हुआ तो पुलिस ने बाराबंकी पुलिस से संपर्क किया। दोनों जनपदों की पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो युवक ने बाराबंकी में हुई दोनों हत्याओं व अयोध्या में एक घटना को और अंजाम देने का प्रयास कबूल कर लिया। पुलिस पूछताछ में साइको किलर ने स्वीकार किया वह महिलाओं की हत्या करने के बाद दुष्कर्म करता था। 

साइको किलर के गिरफ्तार किये जाने के बाद गांवो में कई घटनाओं को लेकर चर्चा हो रही है। बता दें कि जुलाई 2022 में खेतों के पास एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। लेकिन महिला के परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम करवाए अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन, लोग अब चर्चा कर रहे हैं कि हो सकता है कि इसी सीरियल किलर ने महिला की हत्या की हो।    

 

Tags:    

Similar News