धोखेबाज प्रेमी का खेलः सालों तक प्रेमिका का किया गैंगरेप, ऐसे दिया अपराध को अंजाम

युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि शादी का झांसा देकर उसको जाने वाले युवक ने पहले उसके साथ सारिक संबंध बनाए और फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया।

Update: 2020-06-28 05:01 GMT

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंचकर एक युवती ने अपने जानने वाले एक युवक व उसके पांच अन्य साथियों पर ब्लैकमेल करते हुए सालों तक गैंगरेप का आरोप लगा है। युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि शादी का झांसा देकर उसको जाने वाले युवक ने पहले उसके साथ सारिक संबंध बनाए और फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया।

सालों तक बलात्कार किया पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी हैं। वहीं दूसरी ओर अभी तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया

जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन में विश्वास में ठगी एक युवती के साथ सालों तक ब्लैकमेल और बलात्कार का शिकार हुई है जहा उसके एक जानने वाले युवक आशु मोहमंद ने पहले तो शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया, फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए दोस्तों से भी उसके साथ गैंग रेप कराया । वही सभी आरोपियों ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करते हुए पीड़िता के साथ लगभग 2 साल तक बारी बारी अपनी मनमर्जी चलाते हुए पीड़िता के साथ गैंग रेप किया । वही अब पीड़िता ने अपने परिवार के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर थाना पुलिस कर्मी पर लापरवाही बरतने और मामले पर लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए करीब 20 दिन तक चक्कर कटाने का आरोप लगाया है।

चीन के नए पैंतरों से एलएसी पर बढ़ा तनाव, ड्रैगन के मंसूबों से भारतीय सेना भी सतर्क

किसी दूसरी लड़की का जीवन बर्बाद ना कर सके

उसी के चलते आज पीड़िता पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंचे वहीं इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि मेंरे जाने वाले लड़के आशु ने मुझे अपने घर बुलाया था। उसने पहले से ही 3 अन्य लड़को को बुला रखा था उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और मेरी वीडियो बनाई। फिर वह लोग वीडियो के जरिए मुझे ब्लैकमेल करते थे और मुझे ब्लैकमेल करते हुए सहारनपुर, देहरादून ओर शामली भी लेकर गये थे जहां अलग-अलग तरीके से मेरी 15 से 20 अश्लील वीडियो क्लिप बनाई हुई है।

अब जब मुझे वह आते जाते छेड़ने लगे थे और मेरा जीना दुश्वार कर दिया था उसी के चलते मैंने एसपी साहब से शिकायत की है। मैं पहले थाने भी गई थी जहां पुलिस ने मुझे 15 से 20 दिनों तक चक्कर कटवाए ।अब मैं इंसाफ चाहती हूं जिससे वह अब किसी दूसरी लड़की का जीवन बर्बाद ना कर सके।

भाजपा ने की सवालों की बरसात, भगौड़े मेहुल चोकसी ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें

आरोपियों को मिले कड़ी सज़ा

पीड़िता का कहना है कि 2 साल से लगातार मुझे ब्लैकमेल करके मेरा बलात्कार कर रहे थे मेरा अब उन्होंने जीना दुश्वार कर दिया था इसलिए मैंने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कभी वह लड़के मुझे शामली, देहरादून, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर ले जाकर मेरा रेप करते थे और मेरी वीडियो बनाते थे। अब मुझे बहुत ज्यादा ब्लैकमेल करने लगे थे। जब जाकर मैंने अपने घरवालों को बताया उसके बाद घरवालों ने थाने में तहरीर दुआ कर कार्रवाई की मांग की है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की पुलिस से मांग की है।

पीड़िता का कहना है कि आशु के साथ 3 लड़के और थे जिन्होंने मेरे साथ बारी-बारी से रेप किया और जहां भी ले जाते थे वहीं पर मेरा वीडियो बनाकर मुझे ब्लैकमेल कर रहे थे। मैं केवल इंसाफ चाहती हूं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

मामला दर्ज किया

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि एक युवती ने थाने में तहरीर दर्ज कराई है जिसमें उसने आरोप लगाया है कि एक युवक ने पहले तो शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और फिर अश्लील वीडियो बनाया और फिर दोस्तों के द्वारा ब्लैकमेल करते हुए सालों तक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला काफी पुराना है सबूत को इकट्ठा किया जा रहा है।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति, शामली

भारी बारिश का रेड अलर्ट: इन आठ जिलों में रहना होगा सतर्क, NDRF की टीम तैनात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News