शाहजहांपुर: शराब माफियाओं की अब खैर नहीं, एक रात में 20 गिरफ्तार

जनपद शाहजहांपुर में कच्ची शराब बनाने का गोरख धंधा बड़े पैमाने पर किया जाता है। दिन रात कच्ची शराब की भट्टियां धधकती हैं। लेकिन पुलिस जान कर के भी अनजान बनी रहती है।

Update: 2021-02-09 08:28 GMT
शाहजहांपुर: शराब माफियाओं की अब खैर नहीं, एक रात में 20 गिरफ्तार (PC: social media)

शाहजहांपुर: कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ पुलिस ने धरपकड़ का अभियान शुरू किया है। पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्रों से 20 कच्ची शराब बनाने वालों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 1500 लीटर कच्ची शराब बरामद की, हजारों लीटर लहन नष्ट किया, मौके से शराब बनाने उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें:Y- Factor | रोया था पूरा देश: भारत की ये बड़ी प्राकृतिक आपदाएं… | EP- 136

कच्ची शराब बनाने का गोरख धंधा बड़े पैमाने पर किया जाता है

जनपद शाहजहांपुर में कच्ची शराब बनाने का गोरख धंधा बड़े पैमाने पर किया जाता है। दिन रात कच्ची शराब की भट्टियां धधकती हैं। लेकिन पुलिस जान कर के भी अनजान बनी रहती है। अब एसपी के आदेश पर कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर उनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की। कोतवाली, थाना कलान, बण्डा, रौजा गढ़िया रंगीन, पुवायां, कांट और थाना खुटार क्षेत्रों में बीती रात एक साथ कच्ची शराब के खिलाफ छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्रों से 20 कच्ची शराब बनाने वालों को दबोच लिया। मौके से पुलिस ने 1500 लीटर कच्ची शराब, 2 भट्टियां बरामद की हैं। मौके से हजारों लीटर लहन बरामद कर उसको नष्ट किया गया। पुलिस ने अलग अलग थानों में 19 मुकदमें दर्ज किए हैं। पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया था

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि, कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनको जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:कूड़े में पैसे-जेवरात: पागल ने किए स्वाहा, कहा- ठंड से बचने के लिए किया ऐसा

पुलिस द्वारा कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई तो कर दी गई

पुलिस द्वारा कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई तो कर दी गई। पिछले लंबे समय से अलग अलग सभी थाना क्षेत्रों में कार्रवाई भी होती रही है। प्रतिदिन पुलिस महकमें की तरफ से प्रेस नोट जारी किया जाता है। जिसमें दिखाया जाता है कि, 5 लीटर, 10 लीटर या 15 लीटर के साथ युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाता है। लेकिन लगातार कार्रवाई करने के बाद भी पुलिस अभी तक कच्ची शराब पर अंकुश नही लगा पाई है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News