शाहजहांपुर: बाइक-टैंकर में हुई भयंकर टक्कर, बाइक सवार की हुई मौके पर मौत

घटना थाना बीती रात बदायूं-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे की है। मिर्जापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला 22 साल का नरेंद्र वर्मा बाईक से अपनी ससुराल जा रहा था।

Update:2021-02-22 10:10 IST
शाहजहांपुर: बाइक-टैंकर में हुई भयंकर टक्कर, बाइक सवार की हुई मौके पर मौत (PC: social media)

शाहजहांपुर: ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक को टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यातायात जागरूक अभियान भी फेल साबित हुआ, क्योंकि युवक बगैर हेलमेट के बाइक चला रहा था। ड्राइवर टैंकर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें:ममता परिवार पर संकटः चुनाव से पहले कोयला चोरी केस में फंसा, CBI पर भड़की CM

घटना थाना बीती रात बदायूं-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे की है

दरअसल घटना थाना बीती रात बदायूं-फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे की है। मिर्जापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला 22 साल का नरेंद्र वर्मा बाईक से अपनी ससुराल जा रहा था। स्टेट हाईवे पर पहुचते ही तेज रफ्तार टैंकर ने बाईक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर टैंकर छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि, टैंकर पंजाब का है। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक नरेंद्र वर्मा की शादी एक साल पहले हुई थी। उसका एक 6 माह का बेटा है। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

घटना ने साबित कर दिया कि, यातायात जागरूक अभियान पूरी तरह से फेल साबित हुआ है। लाखों रूपये खर्च करके यातायात जागरूक अभियान पुलिस चला रही है। नुक्कड़ नाटक, स्कूलों में छात्र छात्राओं औल अभिभावकों को जागरूक किया जा रहा है। लेकिन हैल्मेट अभी भी लोग नही लगा रहे हैं। हादसे में जान गवाने वाला नरेंद्र वर्मा भी बगैर हेलमेट के बाइक चला रहा था।

ये भी पढ़ें:केंद्रीय मंत्री की कार ओवरटेक करना पर्यटकों को पड़ा महंगा, थाने में गुजारे घंटों

थाना प्रभारी राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि, टैंकर ने बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद ड्राइवर टैंकर छोड़कर फरार हो गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News