शाहजहांपुर: स्वास्थ्यकर्मियों के बाद अब डीएम और एसपी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

अभी तक कोविड वैक्सीन स्वास्थ्यकर्मियों को लगाई जा रही थी। अब यूपी के शाहजहांपुर में डीएम इंद्र विक्रम और एसपी एस आनन्द कलेक्ट्रेट में बने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे।

Update: 2021-02-05 09:59 GMT
शाहजहांपुर: स्वास्थ्यकर्मियों के बाद अब डीएम और एसपी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन (PC: social media)

शाहजहांपुर: अभी तक कोविड वैक्सीन स्वास्थ्यकर्मियों को लगाई जा रही थी। लेकिन अब पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों का भी नंबर आ चुका है। आज डीएम और एसपी ने भी कोविड वैक्सीन लगवाई। उनके साथ ही पुलिस प्रशासन के छोटे बड़े अधिकारियों और कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवाई। हालांकि वैक्सीन लगवाने के बाद एसपी और डीएम ने खुशी भी जाहिर की।

ये भी पढ़ें:तमिलनाडु के CM पलानीस्वामी का ऐलान- राज्य में सभी को लगेंगे मुफ्त कोरोना वैक्सीन

अभी तक कोविड वैक्सीन स्वास्थ्यकर्मियों को लगाई जा रही थी

दरअसल अभी तक कोविड वैक्सीन स्वास्थ्यकर्मियों को लगाई जा रही थी। अब यूपी के शाहजहांपुर में डीएम इंद्र विक्रम और एसपी एस आनन्द कलेक्ट्रेट में बने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे। जहां उन्होंने वैक्सीन लगवाई। उसके बाद पुलिस प्रशासन के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी सेंटर पर वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाने के बाद डीएम और एसपी ने खुशी भी जताई।

Shahjahanpur-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:सैफई: चिकित्सकीय सेवा की तुलना किसी अन्य प्रोफेशन से नहीं- प्रो. राजकुमार

डीएम और एसपी के वैक्सीन लगना थी

डीएम और एसपी के वैक्सीन लगना थी। जिसके बाद कलेक्ट्रेट परिसर में बने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर डाक्टरों की टीम मुस्तैद दिखी। डीएम के वैक्सीन लगने की खबर पर सेंटर पर सारी तैयारी भी कर ली गई थी।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News