शाहजहांपुरः हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बेटी की मौत, मां-बेटे झुलसे

थाना मिर्जापुर के जरियनपुर गांव के रहने वाली पिंकी अपने बेटा और बेटी के साथ खेत से वापस घर लौट रही थी। तभी रास्ते में हाईटेंशन लाईन का तार टूटकर मां बेटा और बेटी पर गिर गया।

Update: 2021-02-21 04:19 GMT
शाहजहांपुरः हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बेटी की मौत, मां-बेटे झुलसे (PC: social media)

शाहजहांपुर: खेत से लौट रहे परिवार पर हाईटेंशन लाईन टूटकर गिर गई। जिसमें मां, बेटा और बेटी चपेट में आ गए। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बेटी जलने लगी तो मां और बेटा गंभीर रूप से झुलस गया। जिसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल जिला प्रशासन शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की बात कर रहा है।

ये भी पढ़ें:प्रदेश में नए सियासी गठजोड़ की आहट, बड़े दलों के लिए मुसीबत बनेगा ये नया गठबंधन

बेटी की जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

थाना मिर्जापुर के जरियनपुर गांव के रहने वाली पिंकी अपने बेटा और बेटी के साथ खेत से वापस घर लौट रही थी। तभी रास्ते में हाईटेंशन लाईन का तार टूटकर मां बेटा और बेटी पर गिर गया। बेटी की जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मां और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने झुलसे लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने बेटी को मृत घोषित कर दिया। जबकि मां और बेटे का इलाज शुरू कर दिया गया है। वहीं जिला प्रशासन लिखित शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की बात कर रहा है कि, हालांकि परिवार को मुआवजा देने की बात की है।

बिजली विभाग के कर्मचारी बिल निकालने के लिए आए थे

परिवार का आरोप है कि, बिजली विभाग के कर्मचारी बिल निकालने के लिए आए थे। उनके सामने पूरि घटना हुई, तार की चपेट में आने से बेटी जल रही थी और बिजली विभाग के कर्मचारियों ने लाइन को बंद कराने की जहमत नही उठाई। उसके बाद धीरे धीरे सभी कर्मचारी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:बारिश 24 घंटों में: इन राज्यों में गिरेगा झमाझम पानी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

एसडीएम बरखा सिंह ने बताया कि, स्थानीय लोगों से कहा गया कि, अगर इससे पूर्व बिजली विभाग की कोई शिकायत की है तो, उसके प्रार्थना पत्र आकर दें, उसका संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाएगी और साथ ही परिवार को मुआवजा भी दिया जाएगा।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News