शाहजहांपुर: नहर में शव मिलने से मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस

नहर में 50 साल के शख्स का पानी में शव तैरता देखकर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Update: 2021-02-28 17:04 GMT
नहर में मिला शव, नही हो पाई शिनाख्त

शाहजहांपुर: नहर में 50 साल के शख्स का पानी में शव तैरता देखकर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पानी से शव को बाहर निकाला और उसकी पहचान की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नही हो सकी। पुलिस स्थानीय लोगों से पहचान कराने की भी कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव वालों ने पुलिस को दी सूचना

थाना सिंधौली क्षेत्र में स्थित शारदा नहर में आज एक शव मिला है। स्थानीय लोगों ने शव को देखकर गांव वालों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई ।सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला। आसपास के गांवों में शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की शिनाख्त नही हो सकी।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आसपास के गांवों से लापता होने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : रायबरेली: एसजेएस ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन की नई शाखा का शुभारंभ

नहीं हो सही पहचान

वहीं पुलिस का इस मामले पर कहना है कि, शव को नहर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की पहचान कराने की कोशिश की है। लेकिन शिनाख्त नही हो सकी है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

ये भी पढ़ें : शाहजहांपुर: महिला की संदिग्ध हालत में मौत, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News