बहु की रक्षक बनी सास: बेरहम बेटे से ऐसे बचाई जान, खुद तोड़ दिया दम

घटना थाना रामपुर पींग गांव की है। यहां के रहने वाली 60 साल की राजेश्वरी अपने तीन बेटों के साथ रहती थी। जिसमें से एक बेटे की मौत हो गई थी। मृतक बेटे की पत्नी भी साथ रहती थी।

Update: 2021-03-02 03:10 GMT
बहु की रक्षक बनी सास: बेरहम बेटे से ऐसे बचाई जान, खुद तोड़ दिया दम (PC: social media)

शाहजहांपुर: बहू की जान बचाते बचाते मां को अपनी जान गवानी पड़ गई। बड़ा भाई अपने छोटे भाई की पत्नी को लाठी-डंडे से पीट रहा था। इसी बीच बहू को बचाने के लिए मां आ गई। गुस्साए बेटे ने भाई की पत्नी को छोड़कर ताबड़तोड़ मां के उपर कई वार कर दिए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का जयपुर दौरा आज, पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक में होंगे शामिल

घटना थाना रामपुर पींग गांव की है

घटना थाना रामपुर पींग गांव की है। यहां के रहने वाली 60 साल की राजेश्वरी अपने तीन बेटों के साथ रहती थी। जिसमें से एक बेटे की मौत हो गई थी। मृतक बेटे की पत्नी भी साथ रहती थी। लेकिन दिनेश शराब का आदि है। शराब के नशे में सोमवार की सुबह दिनेश ने छोटे भाई की पत्नी को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। घर में चीखपुकार मचने लगी। शोरशराबा सुनकर मां राजेश्वरी बहू को बचाने के लिए आगे आई, उन्होंने बेटे को रोकने की कोशिश की, लेकिन गुस्साए बेटे ने बहू को छोड़कर अपनी मां के ऊपर ही ताबड़तोड़ लाठी-डंडे से कई वार कर दिए थे। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया था।

सूचना के बाद पुलिस ने घायल राजेश्वरी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया

सूचना के बाद पुलिस ने घायल राजेश्वरी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि, आरोपी बेटा हिरासत में है। अभी तक तहरीर प्राप्त नही हुइ है। तहरीर मिलते ही उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:असम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 2.9 रही तीव्रता

वहीं एसओ रोजा ने बताया कि, बेटे ने अपनी मां पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया था। जिससे इलाज के दौरान मां ने दम तोड़ दिया था। आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है। अभी तक आरोपी के खिलाफ तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News