यूपी के इस क्लासरूम में बच्चों के सामने शिक्षक को उतारा मौत के घाट  

स्कूल में आज सतेंदर शर्मा नाम का शिक्षक बच्चों को पढ़ा रहा था। तभी करीब एक दर्जन लोग स्कूल के अंदर घुस आए और शिक्षक को पकड़कर पहले उसके साथ मारपीट की। क्लास मे एक शिक्षिका और शिक्षक उस वक्त मौजूद थे। लेकिन शिक्षिका तो मौका पाते ही स्कूल से बाहर भागने मे कामयाब हो गई।

Update:2019-07-22 16:01 IST

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में स्कूल मे पढ़ाते वक्त शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शिक्षक का एक शिक्षिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शिक्षिका के परिजनों को ये नागवार गुजर रहा था। इसी बात को लेकर आज स्कूल मे आकर कुछ लोगो ने पहले शिक्षक को बाहर खींचा। उसके बाद उसके मूंह मे पिस्टल डालकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

घटना थाना निगोही के अजीजपुर प्राथमिक विद्यालय की है। स्कूल में आज सतेंदर शर्मा नाम का शिक्षक बच्चों को पढ़ा रहा था। तभी करीब एक दर्जन लोग स्कूल के अंदर घुस आए और शिक्षक को पकड़कर पहले उसके साथ मारपीट की। क्लास मे एक शिक्षिका और शिक्षक उस वक्त मौजूद थे। लेकिन शिक्षिका तो मौका पाते ही स्कूल से बाहर भागने मे कामयाब हो गई।

ये भी देखें : अम्बेडकर नगर: व्यापारी नेता राम चन्द्र जायसवाल हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार

हमलावरों ने शिक्षक को घेरकर उसके मूंह मे पिस्टल डालकर उसकी गोली मारकर दी

लेकिन हमलावरों ने शिक्षक को घेरकर उसके मूंह मे पिस्टल डालकर उसकी गोली मारकर दी। उसके बाद हमलावर शिक्षक को घसीटकर उसको स्कूल से दो सौ मीटर की दूरी पर लाए और उसको खेत मे छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद स्कूल में दहशत का माहौल बन गया। बच्चे भी घबरा गए। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुचे परिजनों ने शिक्षिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी देखें : राहुल के इस्तीफे के बाद से टेंशन में है कांग्रेस, अब इस शख्स ने अध्यक्ष पद पर ठोका दावा

प्रेम प्रसंग का शिक्षिका के परिजन ऐतराज करते थे

परिजनों के मुताबिक इससे पहले उसका बेटा सतेंदर और शिक्षिका दूसरे स्कूल मे एक साथ पढ़ाते थे। दोनों मे प्रेम प्रसंग चलने लगा। लेकिन प्रेम प्रसंग का शिक्षिका के परिजन ऐतराज करते थे। कई बार सतेंदर को जान से मारने की धमकी देते थे। इसी के चलते सतेंदर का दूसरे सकूल मे तबादला कर दिया गया।परिजनों ने आरोपियों को जल्द पकङने की मांग की है।

ये भी देखें : इस बॉलीवुड एक्टर की गर्लफ्रेंड बनी उसके बच्चे की माँ, पत्नी और बेटियोें ने कहा ये…

बच्चों ने बताया कि गुरू जी और दीदी हम लोगों को पढ़ा रही थी

आखों देखा हाल जब बच्चों ने बताया तो रूह कांप गई। बच्चों ने बताया कि गुरू जी और दीदी हम लोगों को पढ़ा रही थी। तबी कुछ लोग बंदूक लेकर आए और गुरू जी को पीटने लगे। दीदी वहां से भाग गई। उसके बाद गुरू जी के मूंह के अंदर बंदूक डालकर गोली मार दी। गुरू जी को गोली मारने के बाद स्कूल से बाहर डालकर छोङकर फरार हो गए।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि स्कूल मे शिक्षक की गोली मारकर हत्या मामला प्रकाश मे आया है। घटना प्रेम प्रसंग के चलते बताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तालश की जाएगी।

Tags:    

Similar News