Shahjahanpur News: आशिक मिजाज सीओ सस्पेंड, शादी का झांसा देकर बनाता रहा युवती से शारीरिक संबंध

प्रतापगढ़ में तैनात आशिक मिजाज सीओ शादी का झांसा देकर कई सालों तक एक युवती से शारीरिक संबंध बनाए थे शिकायत के बाद सस्पेंड कर दिया गया।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-04 01:39 GMT

आशिक मिजाज सीओ सस्पेंड: फोटो- सोशल मीडिया

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में आशिक मिजाज सीओ पुवायां नवनीत कुमार नायक पर निलंबन की गाज गिरी है। उन पर आरोप यह है कि उन्होंने प्रतापगढ़ में तैनाती के दौरान एक युवती से शारीरिक संबंध बनाए थे और कई सालों से उसे शादी करने का झांसा दे रहे थे। जिसके बाद युवती ने प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत दी जिसके बाद पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए जाए और शासन को इसकी रिपोर्ट प्रेषित कर दी गई। जिसके बाद सीओ पुवायां को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के पुवायां क्षेत्र में सीओ पद पर तैनात नवनीत कुमार नायक पर एक युवती द्वारा बेहद गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उन पर प्रतापगढ़ में तैनाती के दौरान एक युवती से शादी का झांसा देकर काफी समय तक संबंध बनाने का आरोप लगा है। जिसके बाद युवती सीओ से शादी के लिए दबाव बना रहे थे।

प्यार में धोखा खाई हुई युवती ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत 

लेकिन उस आशिक मिजाज सीओ ने दूसरी लड़की से शादी कर ली, प्यार में धोखा खाई हुई युवती ने प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर उस पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई की मांग की। प्रतापगढ़ पुलिस ने इस मामले में जांच की तो सीओ को दोषी पाया, जिसके बाद संबंधित शिकायत को शासन को प्रेषित की गई जिसके बाद क्षेत्राधिकारी पुवायां नवनीत कुमार नायक को सस्पेंड करते हुए अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के निर्देश पर उन्हें डीजीपी कार्यालय में संबद्ध कर दिया गया है

Tags:    

Similar News