शाहजहांपुर: कच्ची शराब बनाने वालों पर एक्शन, जेल भेजने की तैयारी शुरू

एसपी एस आनन्द के आदेश पर लगातार पुलिस कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्रवाई कर रही है। बीती रात जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ एक साथ अभियान शुरु किया।

Update: 2021-02-11 09:46 GMT
शाहजहांपुर: कच्ची शराब बनाने वालों पर एक्शन, जेल भेजने की तैयारी शुरू (PC: social media)

शाहजहांपुर: कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस का लगातार अभियान जारी है। पुलिस ने बीती रात जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान शुरु किया। ताबड़तोड़ कार्रवाई कर पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वाले 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने 145 लीटर अवैध कच्ची शराब, एक भट्टी बरामद की है । साथ ही एक हजार लीटर लहन भी नष्ट किया है। पुलिस का कहना है कि, कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा ।

ये भी पढ़ें:LAC पर सैनिकों की झड़प: कब-कब हुआ सीमा पर विवाद, जानें क्या हुआ समझौता

पुलिस कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्रवाई कर रही है

एसपी एस आनन्द के आदेश पर लगातार पुलिस कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्रवाई कर रही है। बीती रात जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ एक साथ अभियान शुरु किया। जिसमें पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने 145 लीटर कच्ची शराब एक भट्टी बरामद की है ।साथ ही मौके से 1 हजार लीटर लहन भी नष्ट किया है। फिलहाल पकड़े गए लोगों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी का कहना है कि, बीती रात एक साथ सभी थाना क्षेत्रों में कच्ची शराब पकड़ने का अभियान चलाया गया था। 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। कच्ची शराब और भट्टी भी बरामद की है। भारी मात्रा में लहन नष्ट किया गया है। उनका कहना है कि, कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:फिर हमला पुलिस पर: कासगंज के बाद कांपा शाहजहांपुर, आरोपियों को गए थे पकड़ने

जनपद में बड़े पैमाने पर कच्ची शराब बनाने का अवैध कारोबार होता है

जनपद में बड़े पैमाने पर कच्ची शराब बनाने का अवैध कारोबार होता है। थाने की पुलिस को पूरी जानकारी रहती है। लेकिन पुलिस आए दिन 1 या 2 लोगों को कच्ची शराब बनाने या बेचने के आरोप में पकड़कर जेल भेज देती है। लेकिन सवाल ये उठता है कि, आखिर इतने बड़े पैमाने पर कच्ची शराब के कारोबार पर पुलिस पूर्ण रूप से अंकुश क्यों नही लगा पा रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News